‘India Gate पर बम फटने वाला है’, Fake Caller को Delhi Police ने दबोचा

Delhi Police को India Gate पर बम फटने की झूठी सूचना मिली
Delhi Police ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए Fake caller को दबोचा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संकट ( Coronavirus Crisis ) के बीच सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) को इंडिया गेट ( India Gate ) पर बम फटने की झूठी सूचना मिली। खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई और मामले की जांच करने लगी। हालांकि बाद में यह सूचना फर्जी ( Fake Call ) पाई गई। दरअसल, दिल्ली पुलिस को एक फर्जी कॉल आया कि इंडिया गेट पर बम फटने वाला है।

PM Modi की CMs के साथ बैठक शुरू, Coronavirus के मौजूदा हालातों पर चर्चा

वहीं, बम फटने की सूचना मिलते पुलिस ने इंडिया गेट पर तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने बम स्क्वायड की टीम के साथ चप्पे—चप्पे पर चेकिंग की। लेकिन मौके पर कुछ हाथ नहीं लग सका। पुलिसने सूचना और फोन के फर्जी होने की पुष्टि की है। पुलिस ने फोन नंबर को ट्रेस करते हुए फरीदाबाद से एक शख्स को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। ऐसा पहली बार नहीं है जब पुलिस को इस तरह की फर्जी सूचना मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस के पास गाहे—बगाहे इस तरह की फेक कॉल आती रहती है। हालांकि पुलिस इस तरह की कॉल्स को लेकर पूरी तरह से एक्टिव रहती है।

Corona Crisis: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री Satyendra jain की Corona Report आई Negative, हालात स्थिर

Sushant Suicide Case में Anil Deshmukh का बयान- जांच के दायरे में Bollywood में दुश्मनी के एंगल भी

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी फोन पर धमकी दी गई है। यह कॉल उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री कार्यालय को आई थी। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो सूचना पूरी तरह से फर्जी पाई गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.