Delhi Rape: राजधानी में 6 साल की मासूम को बंधक बनाकर किया रेप, इलाज के लिए घंटों अस्पतालों के चक्कर काटता रहा पिता

Delhi Rape रंजीत नगर में एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के प्राइवेट अंगों के साथ भी दरिंदगी हुई है और उन्हें चोट पहुंचाई गई है,बच्ची को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है, यहां उसका इलाज चल रहा है, लेकिन हालत नाजुक है

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने 6 साल की नाबालिग मासूम को पहले बंधक बनाया फिर उसके साथ रेप किया।
इतने भर से इस दरिंदे के मन नहीं माना तो इस मासूम के साथ मारपीट भी की। हद तो तब हो गई जब दर्द से कराहती बच्ची को लेकर बेबस पिता दिल्ली के 5 अस्पतालों के बीच लगभग 15 किमी और ढाई घंटे तक चक्कर काटता रहा, लेकिन इलाज देने के बजाए उसे दूसरे अस्पतालों में टरकाया जाता रहा।
पुलिस के मुताबिक पीड़िता को डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां फिलहाल बच्ची को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। यहां उसका इलाज चल रहा है, लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं आयोग की एक टीम अस्पताल में पीड़ित बच्ची के साथ लगातार मौजूद हैं। वहीं 36 घंटे तक 100 सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ेंः Burari Death Case: एक साथ 11 लोगों ने किस वजह से किया सुसाइड, तीन साल बाद सामने आया ‘आखिरी सच’

ये है मामला
राजधानी के रणजीत नगर इलाके की घटना है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि शुक्रवार सुबह बेटी गुरुद्वारे में लंगर लेने गई थी।

एक बार लंगर लेकर घर पहुंचाया और उसके बाद दोबारा चली गई। वहीं, लेकिन दूसरी बार जब लौटी तो खून से लथपथ थी। मां ने पूछताछ की तो उसने बताया कि रास्ते में 20 से 25 साल का युवक उसे कॉपी-किताब देने का लालच देकर अपने साथ एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ गलत काम किया।
वहीं, युवक के वहां से जाने के बाद बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची।
अस्पतालों के चक्कर काटता रहा पिता
दरिंदे ने तो अपनी सारी हदें पार कर ही दीं, लेकिन हद तब हो गई जब इलाज के लिए पीड़िता के पिता को 15 किलोमीटर अस्पतालों के चक्कर काटने पड़े।
घर से एंबुलेंस लेकर वह बच्ची को लेकर अस्पताल के लिए निकाला। करीब 11 बजे सरदार पटेल अस्पताल पहुंचा, वहां बताया गया कि यहां पर बच्ची का इलाज संभव नहीं है, लेडी हार्डिंग अस्पताल जाना पड़ेगा।
पिता ने कई बार अस्पतालकर्मियों से मिन्नतें की, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी।
करीब 12 बजे लेडी हार्डिंग अस्पताल पहुंचा. वहां से कलावती अस्पताल जाने की सलाह दी गई। यहां भी पिता इलाज की मिन्नतें करता रह गया।

कलावती अस्पताल में बताया गया कि दूसरे इलाके का मामला है. इस बीच बच्ची दर्द से बेहाल थी। जहां पीड़ित बेटी का पिता उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गया।
वहीं, दोपहर करीब 1:30 बजे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करा पाया।

अब भी गंभीर है बच्ची की हालत
इससे पहले बच्ची को स्थिर करने के लिए प्राथमिक इलाज किया और फिर शाम 6 बजे ऑपरेशन करने के बाद रात 11:00 बजे उसे ICU में भेज दिया गया। हालांकि बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ेंः Delhi Crime: पुलिस ने पांच सितारा होटल के शेफ को किया गिरफ्तार, अवैध पटाखे बेचने का आरोप

CCTV में कैद हुआ आरोपी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला, जहां एक कैमरे में आरोपी कैद हो गया है।
हालांकि उसने मास्क लगा रखा था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 36 घंटे के मैराथन तलाशी के साथ ही पुलिस ने करीब 100 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, आखिरकार आरोपी को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक हो या था कि पुलिस उसकी तलाश कर सकती है, इसलिए वो दिल्ली से भाग गया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.