एनसीबी के अधिकारियों का आरोप, मुंबई पुलिस कर रही है जासूसी

मुंबई क्रूज रेव पार्टी मामले में जुटी एनसीबी ने शिकायत की है कि मुंबई पुलिस उसके कर्मचारियों का पीछा कर रही है। इस संबंध में एनसीबी के अधिकारियों ने सोमवार को मुंबई पुलिस के शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात भी की।

<p>Cruise Drug Case: Mumbai Police allegdly following NCB officials (File Photo)</p>
मुंबई। क्रूज में ड्रग मिलने और आर्यन खान की संलिप्तता से जुड़े मामले में प्रमुख भूमिका निभाने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। एनसीबी के अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस उनका पीछा कर रही है। एनसीबी अधिकारियों ने पिछले कुछ दिनों से इसके कर्मियों का पीछा किए जाने की शिकायत दर्ज कराने के लिए सोमवार को मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की।
एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अब आरोप लगाया है कि उनकी जासूसी की जा रही थी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि वानखेड़े और वरिष्ठ अधिकारी मुथा जैन ने इस मुद्दे पर दिन में महाराष्ट्र के पुलिस प्रमुख से मुलाकात की।
https://twitter.com/ANI/status/1447580414898434053?ref_src=twsrc%5Etfw
यह ताजा घटनाक्रम महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीबी) के नेता नवाब मलिक के उस आरोप के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एनसीबी मुंबई क्रूज रेव पार्टी मामले में पक्षपातपूर्ण तरीके से काम कर रहा है। इस मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है और इस समय जेल में है।
मलिक ने कहा है कि एनसीबी ने भाजपा के एक नेता के एक रिश्तेदार को कुछ अन्य पर भारी पड़ते हुए छोड़ दिया।

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.