बंगाल: गाड़ी में कोकीन लेकर घूम रही थी बीजेपी की युवा नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पामेला अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी

 

<p>BJP youth leader Pamela Goswami arrested with cocaine in Bengal</p>

नई दिल्ली। बंगाल की बीजेपी ईकाई की युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।गोस्वामीअपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने बताया पामेला के साथ उनके दोस्त प्रबीर कुमार दे को भी गिरफ्तार किया गया है। इनके पास भारी मात्रा में मादक पदार्थ कोकीन बरामद हुआ है।

छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा ड्रग्स का कारोबार, 3 लाख की कोकीन समेत 2 पैडलर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, राज्य युवा मोर्चा की सचिव हैं तथा हुगली जिला बीजेपी की सचिव पामेला गोस्वामी को न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, गोस्वामी के पास से कई लाख रुपये के कोकीन मिली है। नेता की कार में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मौजूद था। पुलिस का कहना है कि गोस्वामी और प्रबीर दे के बीच लंबे समय से दोस्ती है पुलिस को काफी समय से संदेह था कि दोनों नशा के कारोबार से जुड़े हैं। ऐसे में एक टीम ने इन पर निगाह रखी हुई थी।

अमित शाह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया समन, अदालत में उपस्थिति दर्ज कराने का निर्देश

पुलिस को सूचना मिली की ये अपनी कार में ड्रग्स लेकर कहीं जा रही हैं। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी की तो पामेला गाड़ी में रखे बैग से 100 ग्राम पदार्थ मिला। इस नशीले पदार्थ की बाजार में अनुमानित कीमत लगभग पांच लाख रुपए है।इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया।बता दें गिरफ्तार के समय पामेला गोस्वामी के साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान भी थे। फिलहाल पुलिस पामेला से पूछताछ कर रही है। और कल उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.