Bihar : इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या के मुद्दे पर विपक्ष ने नीतीश सरकार को घेरा, सीबीआई जांच की मांग

विपक्ष ने की सीएम नीतीश से इस्तीफे की मांग।
तेजस्वी यादव इसे एनडीए की सामूहिक विफलता बताया है।

<p> एनडीए की सामूहिक विफलता।</p>
नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार देर शाम पटना इंडिगो स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या के बाद से सीएम नीतीश कुमार के सुशासन को लेकर सवाल उठ खड़े हुए हैं। हाई प्रोफाइल मर्डर की विपक्ष सहित बीजेपी के एक सांसद ने सीबीआई जांच की मांग की है। फिलहाल इस मामले में पटना पुलिस ने एक एसआईटी गठन किया है। बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने इस हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है।
Bihar में बेखौफ अपराधियों ने JDU नेता को सरेआम गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

दूसरी तरफ विपक्ष ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। इस हत्याकांड को लेकर सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है। सभी नेताओं ने राजधानी के पॉश इलाके में हाई प्रोफाइल हत्याकांड की निंदा की है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हत्याकांड को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना NDA की सामूहिक विफलता है।
विपक्षी दलों के नेताओं ने कहा है कि नीतीश कुमार द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है। उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। सीएम को बिना विलंब किए अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.