छोटा राजन पर फायरिंग करने वाले ‘मुन्ना’ के संपर्क में था इरफान, पाक से जुड़े तार

ATS Gujarat, Chhota rajan, Firing, Chhota shakeel, Munna jingada, Crime, Gordhan zadafia

<p>छोटा राजन पर फायरिंग करने वाले &#8216;मुन्ना&#8217; के संपर्क में था इरफान, पाक से जुड़े तार</p>
अहमदाबाद. गुजरात के पूर्व गृह राज्यमंत्री एवं प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष गोरधन झड़फिया की हत्या के लिए अहमदाबाद आए छोटा शकील के शार्पशूटर इरफान शेख के तार सीमा पार पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं। छोटा राजन पर फायरिंग करने वाले मुन्ना जिंगाड़ा से इरफान के संपर्क में होने की बात प्राथमिक जांच व पूछताछ में सामने आई है।
गुजरात एटीएस के पुलिस उपाधीक्षक के.के.पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि इरफान से पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि वह मुन्ना जिंगाड़ा के संपर्क में था। मुन्ना के फिलहाल पाकिस्तान में होने का खुलासा हुआ है। वह छोटा शकील के लिए काम करता होने की आशंका है उसने बैंकॉक में छोटा राजन पर फायरिंग भी की थी। इसके लिए उसे 16 साल की जेल की सजा हुई थी। इतने समय जेल में रहने के बाद वह पाकिस्तान चला गया जहां वह छोटा शकील के लिए काम करता है।
पटेल ने बताया कि मुंबई निवासी शार्पशूटर इरफान की पूछताछ में सामने आया कि उसे गोरधन झड़फिया और गुजरात प्रदेश भाजपा कार्यालय कमलम् की रैकी करने के बारे में सीधे निर्देश व जानकारी हाजी शब्बीर नाम के युवक से मिल रही थी। हाजी शब्बीर के बारे में अब तक पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में जांच की जा रही है।
इसके अलावा अहमदाबाद के रिलीफ रोड से गत 18 अगस्त को जिस होटल से आरोपी इरफान को पकड़ा गया था। वहां से आरोपी के पास से हथियार भी मिले थे। इन हथियारों के मामले में मुंबई, अकोला, मैंलगोर से तीन अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया गया है जिनकी पूछताछ की जा रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.