असम: तिनसुकिया में उग्रवादियों ने 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, उल्फा का वारदात से इनकार

असम के तिनसुकिया जिले में बड़े उग्रवादी हमले की खबर सामने आई है। यहां उग्रवादियों ने 5 लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

<p>असम: तिनसुकिया में उग्रवादियों ने 5 की हत्या, घटना से उल्फा का इनकार</p>

गुवाहाटी। असम के तिनसुकिया जिले में बड़े उग्रवादी हमले की खबर सामने आई है। यहां उग्रवादियों ने 5 लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह हमला उग्रवादी संगठन उल्फा (इंडिपेंडेंट) ने किया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। ममता ने इस घटना को बंगाली मूल से जोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने घटना को लेका केंद्र बने नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (एनआरसी) पर भी निशाना साधा है। वहीं, उल्फा ने इस घटना में अपना हाथ होने साफ इनकार किया है। उल्फा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार किया है।

कश्मीर: एलओसी पर पाक सैनिकों ने बनाया भारतीय चौकियों को निशाना, दिया मुंहतोड़ जवाब

 

https://twitter.com/ANI/status/1058057360705503233?ref_src=twsrc%5Etfw

बिहार: ट्रेनी महिला कांस्टेबल के साथ बंद कमरे में अश्लील हरकत करता था इंस्पेक्टर, निलंबित

पुलिस के अनुसार यह घटना तिनसुकिया के खेरोनी गांव में ढोला-साड़िया पुल के पास घटी। घातक हथियारों से लैस हमलावरों का गिरोह यहां पहुंचा और रात करीब 8 बजे घटना को अंजाम दिया। हमलावरों ने 5 से 6 लोगों को उनके घरों से निकाला और अंधाधुंध गोली बरसा दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमले का शक उल्फा (इंडिपेंडेंट) गुट पर जाहिर की है। वहीं, असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने इसको निर्दोष लोगों की हत्या बताया है। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जताते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

सीबीआई विवाद में कूदा पाकिस्तान? पीएम मोदी के खिलाफ राहुल के ट्वीट को किया रीट्वीट

https://twitter.com/ANI/status/1058050215490543617?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम सोनोवाल ने कहा कि इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही सोनोवाल ने राज्य के मंत्री केशव महंत और तपन गोगोई को पुलिस महानिदेशक कुलधर सैकिया के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचने के निर्देश जारी किए हैं।
 
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.