BJP MLA शिलादित्य देव को पुलिस की बड़ी कार्रवाई, विवादित टिप्प्णी मामले की गिरफ्तारी

Assam से BJP MLA Shiladitya Dev की बढ़ी मुश्किल
Assam Police कई संगठनों की शिकायत मिलने के बाद की बड़ी कार्रवाई
विवादित टिप्पणी मामले में Police किया Arrest

<p>बीजेपी विधायक शिलादित्य देव पर बड़ी कार्रवाई </p>
नई दिल्ली। देश के पूर्वोत्तर राज्य असम ( Assam ) से भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीजेपी विधायक शिलादित्य देव ( Shiladitya Dev ) को गिरफ्तार ( BJP MLA Arrest ) कर लिया गया है। बीजेपी विधायक को विवादित टिप्पणी ( Controversial Statement ) मामले में पुलिस ( Assam Police ) ने कई संगठनों की ओर से शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है।
दरअसल बीजेपी एमएलए शिलादित्य देव के खिलाफ सम्मानित विद्वान पद्मश्री सैयद अब्दुल मलिक पर की गई विवादित टिप्प्णी की वजह से कांग्रेस समेत कई संगठनों ने शिकायत दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की थी।
जानें कोरोना से जंग के बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को क्या दी सलाह

असम में बीजेपी के विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगने और शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।
देव के बयान को लेकर गुवाहाटी के जालुकबारी थाने में सदौ असम गरिया युवा छात्र परिषद ने रविवार को एक प्राथमिकी दर्ज कराया है। विधायक की टिप्पणी को शांति भंग करने वाला बताया गया है।
कांग्रेस ने भी की थी गिरफ्तारी की मांग
वहीं कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने देव के खिलाफ गुवाहाटी में ही हांटीगांव पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही होजाई निर्वाचन क्षेत्र के इस विधायक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी।
कांग्रेस ने भी शिलादित्य देव को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस ने कहा कि देव लगातार विवादित और सांप्रदायिक बयानबाजी करते हैं उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें इलाज की जरूरत है। उन्हें पागलखाने भेज दिया जाना चाहिए।
असम में बीजेपी के बड़े नेता और प्रदेश के अल्पसंख्यक विकास बोर्ड के प्रमुख मुमिनुल ओवाल ने भी शिलादित्य देव की विवादित टिप्पणी को लेकर इसकी कड़ी निंदा की थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि देव को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।
ये बोले विधायक

विधायक देव ने बयान जारी करते हुए कहा कि साहित्यकार की कविताओं में जिस तरह की बातें हैं, उसको लेकर ही उन्होंने अपना विचार रखा था। उन्होंने कहा कि उनके बयान से सरकार या भाजपा का कोई लेनादेना नहीं है।
जमकर मनाएं आजादी का जश्न, लेकिन सरकार की ओर से जारी इन बातों को जरूर रखें ध्यान वरना बढ़ सकती है आपकी मुश्किल

ये कहा था शिलादित्य देव ने
बीजेपी विधायक शिलादित्य देव ने विशिष्ट साहित्यिक पद्मश्री, पद्मविभूषण और सैयद अब्दुल मलिक को ‘वैचारिक जेहादी; करार दिया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.