जांजगीर चंपा

नशीली दवाइयों का कारोबार करता था ये कारोबारी, पुलिस की दबिश में पकड़ाया

– संचालक लोकेश अग्रवाल निवासी सदर बाजार चाम्पा को किया गया गिरफ्तार

जांजगीर चंपाOct 23, 2018 / 09:04 pm

JYANT KUMAR SINGH

नशीली दवाइयों का कारोबार करता था ये कारोबारी, पुलिस की दबिश में पकड़ाया

जांजगीर-चांपा. चाम्पा थाना प्रभारी राजेश श्रीवास्तव को मुखबिरी से मिली जानकारी से सदर बाजार में संचालित मनोज मेडिकल स्टोर में थाना प्रभारी एवं क्राइम ब्रांच के द्वारा सदलबल छापा मारकर नशीली दवाई कोरेक्स के अवैध प्रतिबंधित भंडारण विक्रय के समय जप्त की गई है।
गौरतलब हो कि उक्त मेडिकल पूर्व में वर्षा मेडिको के नाम से संचालित थी जिस पर पूर्व में औषधिनियंत्रक अधिकारी के द्वारा छापा मारकर पूर्व में लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था, लेकिन संदर्भित कार्यालय के द्वारा नशीली दवाओं के विक्रय के व्यापारी का मार्ग प्रशस्त कर मनोज मेडिकल के नाम से नया लाइसेंस जारी कर दिया गया है उसके तीन दिन बाद ही तत्कालीन थाना प्रभारी प्रदीप आर्य के द्वारा दबिश देकर अवैध भंडारण पुन: पकड़ा गया था लेकिन समझाइस देकर एक अवसर उक्त व्यपारी को सुधरने दिया गया था लेकिन उक्त नशीली दवा के कारोबारी अपने कृत्यों से बाज नही आ रहा है जिसको आज फिर से चाम्पा पुलिस और क्राइम ब्रांच के टीम ने धर दबोचा है।
यह भी पढ़ें
अड़भार नगर पंचायत का अध्यक्ष कार्तिकराम रात्रे हाईकोर्ट के आदेश पर गिरफ्तार, ये था मामला…

170 शीशी कोरेक्स की नशीली दवाइयों का जखीरा जप्त कर कार्यवाही की गई है जिस पर नारकोटिक्स एक्ट के तहत संचालक लोकेश अग्रवाल पिता मनोज अग्रवाल निवासी सदर बाजार चाम्पा को गिरफ्तार किया गया है और समस्त औपचारिकताओं को पूरा किया गया है उक्त घटना चाम्पा को शर्मसार करता है जब गरीबो के घर से बच्चे पैसे एवं अन्य वस्तुओं को चोरी करके नशीली दवाओं की लत पाल कर अपराध कारित करते है।
एक समय नशीली दवाओं के केंद्र बन चुके वर्षा मेडिको पूर्व नाम अभी वर्तमान में मनोज मेडिकल स्टोर के संचालक अपने पूरे परिवार के साथ उक्त कारोबार में संलग्न है जिनकी वजह से युवा पीढ़ी नशे की शिकार हो रही है उक्त कार्यवाही में क्राइम ब्रांच प्रभारी मुकेश पाण्डेय क्राइम टीम थाना प्रभारी चाम्पा राजेश चौधरी की टीम शामिल थी।

Home / Janjgir Champa / नशीली दवाइयों का कारोबार करता था ये कारोबारी, पुलिस की दबिश में पकड़ाया

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.