बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिन-दहाड़े 20 करोड़ का सोना लूटा

|

Updated: 23 Nov 2019, 09:11 PM IST

  • एक निजी फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में लूट।
  • वैशाली जिला मुख्यालय में दिन-दहाड़े वारदात।
  • हथियारबंद बदमाशों ने बोला दफ्तर में धावा।

पटना। बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आलम यह है कि शनिवार को वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में बेखौफ अपराधी दिन-दहाड़े एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में धावा बोलकर करीब 55 किलोग्राम सोना लूटकर चलते बने। पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है।

बिग ब्रेकिंगः अब भारतीय सेना में शामिल होगी यह ऐतिहासिक चीज, कांप जाएगी दुश्मनों की रूह, भारत का दिल दहलाने वाला प्लान

पुलिस के मुताबिक, वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के हाजीपुर स्थित 'मुथूट फाइनेंस कंपनी' की शाखा कार्यालय में धावा बोलकर पहले कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और वहां से करीब 55 किलोग्राम सोना लूट लिया और फरार हो गए। अपराधियों की संख्या छह-सात बताई जा रही है। लूटे सोने की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की आंकी गई है।

सूत्रों का कहना है कि लुटेरों ने विरोध करने पर कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। हालांकि पुलिस मारपीट की घटना से इनकार कर रही है।

बिग ब्रेकिंगः घात लगाकर बैठे थे और पुलिस टीम देखते ही कर दिया अटैक.. एक साथ इतने की चली गई जान..

वैशाली जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक एम कुमार चौधरी ने बताया, "कंपनी के कर्मचारियों के मुताबिक 55 किलोग्राम सोने की लूट की बात कही जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच शहर से बाहर निकलने वाली सड़कों को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है।