WTC Final: केएल राहुल को टीम से बाहर करने पर फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर किए ऐसे कमेंट्स

केएल राहुल को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बेंच पर बैठना होगा। केएल राहुल को इंग्लैंड में खेलने का अनुभव भी है। इसके अलावा मुकाबले से पहले खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में भी राहुल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

<p>KL Rahul</p>
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारत ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से शुरू होगा। इसके लिए पिछले दिनों टीम इंडिया के 20 खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंचे। इनमें से 5 खिलाड़ी बेंच पर बैठे रहेंगे और 15 खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ियों को बेंच पर बैठना होगा। केएल राहुल को टीम में शामिल न किए जाने से फैंस काफी नाराज हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दिए। प्रैक्टिसब मैच में केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था। इसके बावजूद उनको टीम में बाहर रखा गया है।
सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा
केएल राहुल को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बेंच पर बैठना होगा। केएल राहुल को इंग्लैंड में खेलने का अनुभव भी है। इसके अलावा हाल ही मुकाबले से पहले खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में भी राहुल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बाद भी उनको टीम से बाहर रखने पर फैंस काफी गुस्सा नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया। फैंस ने ट्विटर पर भी प्रतिरोध किया। एक यूजर ने लिखा,’ अगर केएल राहुल को अंतिम पन्द्रह में नहीं लेना था तो श्रीलंका क्यों नहीं भेजा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’केएल राहुल क्लासी बल्लेबाज हैं जो साहा से बेहतर हैं।’ एक अन्य यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि ‘अब तक इस फैक्ट से उबर नहीं पा रहा कि केएल राहुल से पहले शुभमन गिल को लिया गया है।’ एक यूजर ने प्रतिक्रिेया देते हुए लिखा, ‘बीसीसीआई केएल राहुल को बेंच पर बैठाना क्यों चाहती है? अगर उन्हें मौका नहीं मिला, तो श्रीलंका भेजा जा सकता था।’
यह भी पढ़ें— WTC Final से पहले इंग्लैंड में विराट कोहली और रहाणे की टीमों के बीच हुआ इंट्रा-स्क्वाड मैच

https://twitter.com/hashtag/KLRahul?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/NileshK38003297/status/1404832207651311618?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KushankThacker/status/1404831621497323523?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KLRahul?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केएल राहुल के अलावा ये खिलाड़ी भी हुए बाहर
केएल राहुल के अलावा शार्दुल ठाकुर, मयंक अग्रवाल, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल को भी फाइनल के लिए टीम में नहीं चुना। इनमें से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल दोनों ही अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। इन दोनों बल्लेबाजों ने आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया था। वहीं मयंक अग्रवाल का टेस्ट रिकॉर्ड भी बेहतरीन रहा है।
यह भी पढ़ें— पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अजमल बोले-अश्विन को प्लानिंग के तहत कुछ समय क्रिकेट से दूर रखा गया

फाइनल मुकाबले में खेलेंगे ये खिलाड़ी
जिन 15 खिलाड़ियों को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए चुना गया है उनके नाम इस प्रकार हैं— रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, हनुमा विहारी, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.