Smriti Mandhana का वीडियो हुआ वायरल, जबरन शराब से नहलाने की हुई कोशिश !

|

Updated: 26 Jul 2021, 02:05 PM IST

स्मृति मंधाना को जबरन शराब से नहलाने का वीडियो हुआ वायरल, जानिए पूरा सच।

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना कि सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हैं। तो जाहिर है जब उनसे जुड़ी हुई कोई भी चीज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं तो वह इस कदर वायरल होती है कि देखते ही देखते मिलियंस व्यूज आ जाते हैं। ऐसा ही बीते कुछ दिनों में हुआ है। स्मृति मंधाना से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर काफी धूम मचा रहा है। इस वीडियो में स्मृति मंधाना को उनकी टीममेट शैम्पेन से नहलाने की कोशिश करती हैं और स्मृति उनसे बचने का प्रयास कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : tokyo olympics 2020 day 4 live : आर्चरी में कोरिया टीम ने भारत को हराया

असल में हुआ क्या?
दरअसल जब कोई टीम मैच जीती है तो उसे शैम्पेन की बोतल दी जाती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय महिला टीम के तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी शैंपेन की बोतल लेकर स्मृति मंधाना को जबरन नहलाने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं स्मृति को शैंपेन की खुशबू से इस कदर नफरत है कि वह खुद को बचाने की भरसक कोशिश कर रही हैं। लेकिन स्मृति अपनी इस कोशिश में कामयाब नहीं हो पाती और झूलन गोस्वामी और टीम के बाकी लोग स्मृति को शैंपेन से नहलाने में कामयाब हो जाते हैं। हालांकि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाद में स्मृति मंधाना भी टीम के साथ मस्ती करते हुए नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें : tokyo olympics 2020 : क्वार्टर फाइनल में कोरिया से हारी भारतीय पुरुष टीम

महज 17 साल की उम्र में भारत के लिए खेला
स्मृति मंधाना ने 2013 में भारत के लिए खेलना शुरू किया तब उनकी उम्र महज 17 बरस थी। उसी साल उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी20 मैच खेला। हालांकि स्मृति मंधाना भारतीय टेस्ट टीम में 1 बरस बाद 2014 में शामिल की गई।

वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाली एकमात्र भारतीय महिला खिलाड़ी
भारत की यह खूबसूरत और शानदार बल्लेबाज क्रिकेट की दुनिया में पहली भरतीय महिला बल्लेबाज है जिसने वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाया है। अक्टूबर 2013 में मुंबई की तरफ से खेलते हुए स्मृति मंधाना ने दोहरा शतक जड़ा था।

बता दें कि एक दिवसीय महिला क्रिकेट में भी सबसे तेज 2000 रन बनाने का रिकॉर्ड भी स्मृति मंधाना के ही नाम हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत की इस खूबसूरत और विस्फोटक सलामी बल्लेबाज ने 2013 में डेब्यू करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और हर किसी को अपने खेल के दम पर अपना फैन बनने पर मजबूर कर रही हैं।