Vijay Hazare Trophy : प्रभसिमरन के शतक से पंजाब ने विदर्भ को हराया

|

Published: 26 Feb 2021, 08:56 PM IST

-बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह के शानदार शतक की बदौलत पंजाब ने विदर्भ को हराया।
-विदर्भ के बल्लेबाज फैज फैजल ने 99 गेंदों में पर 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से जड़ा था शतक।
-पंजाब की तरफ से सिद्धार्थ कौल ने चार विकेट, हरप्रीत बरार ने चार विकेट और संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया।

 

नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह (Prabhsimran Singh) (167) के शानदार शतक की बदौलत पंजाब ने होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मुकाबले में विदर्भ को चार विकेट से हरा दिया। विदर्भ ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फैज फैजल के 99 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 101 रन, गणेश सतीश के 82 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से 78 रन तथा अक्षय वाडेकर के 53 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों के सहारे नाबाद 63 रन की बदौलत 50 ओवर में नौ विकेट पर 290 रन का स्कोर खड़ा किया।

दूसरे हनीमून पर मालदीव पहुंचे चहल और धनश्री, तस्वीरें हुईं वायरल

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब ने प्रभसिमरन के 140 गेंदों पर 13 चौकों और नौ छक्कों की मदद से 167 रन की पारी के दम पर 47.5 ओवर में छह विकेट पर 294 रन बनाकर मैच जीत लिया। पंजाब की तरफ से सिद्धार्थ कौल ने चार विकेट, हरप्रीत बरार ने चार विकेट और संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया। पंजाब की पारी में प्रभसिमरन के अलावा सनवीर सिंह ने 31 और अनमोल मल्होत्रा ने 21 रन बनाए जबकि हरप्रीत 24 रन बनाकर नाबाद रहे। विदर्भ की तरफ से सौरभ दुबे ने दो विकेट, आदित्य तारे ने एक विकेट, आदित्य सवर्टे ने एक विकेट और अक्षय कार्नेवर ने एक विकेट लिया।

भारतीय तेज गेंदबाज विनय कुमार ने क्रिकेट को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल नोट

ओडिशा ने बिहार को 7 विकेट से हराया
कप्तान शांतनु मिश्रा (76), संदीप पटनायक (64) और कार्तिक बिसवाल (नाबाद 53) के अर्धशतकों की मदद से ओडिशा ने यहां केएससीए क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में शुक्रवार को बिहार को सात विकेट से हरा दिया।

वर्ल्ड कप में डेब्यू करने वाले यूसुफ पठान ने क्रिकेट के सभी प्रोरूपों से लिया संन्यास, लिखा इमोशनल मैसेज

बिहार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबुल कुमार के 71 गेंदों पर तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 78 रन के सहारे 50 ओवर में सात विकेट पर 255 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओडिशा की टीम ने 48.1 ओवर में तीन विकेट पर 258 रन बनाकर मैच जीत लिया।