महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने 15 दिन के भीतर मां के बाद बहन को खोया

|

Published: 06 May 2021, 10:20 PM IST

महिला क्रिकेट वेदा कृष्णमूर्ति (womens crickter veda krishnamurthy) पर कोरोना काल में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिछले महीने ही मां को खोया अब उनकी बहन का निधन हो गया।

 

 

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वारयस (Coronavirus) के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है। इससे खिलाड़ी ही क्या उनका परिवार भी अछूता नहीं रहा है। कई क्रिकेटर और उनके परिवार के सदस्य इससे प्रभावित हो चुके हैं। भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ती (womens crickter veda krishnamurthy) की बहन वत्सला शिवकुमार का कोविड-19 संक्रमण के चलते निधन हो गया। इससे दो सप्ताह पहले हीे कोरोना के कारण वेदा ने अपनी मां को खोया था।

यह भी देखें : शोएब अख्तर बोले-IPL में अगर एक साल पैसा नहीं कमाने से कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी

45 साल की थी वत्सला
वेदा की बहन वत्सला सिर्फ 45 साल की ही थी। उन्होंने बुधवार रात चिक्कमंगलुरु के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वेदा की मां चेलुवंबा देवी का निधन पिछले महीने हुआ था। 24 अप्रैल को अपनी मां के निधन की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी थी और साथ ही बताया था कि उनकी बहन भी संक्रमित हैं और उनकी हालत खराब है।

मां के बिना मेरा परिवार खत्म हो गया
वेदा ने लिखा था, ‘मेरी अम्मा के निधन पर मिले संदेशों का सम्मान करती हूं. आप कल्पना कर सकते हैं कि उनके बिना मेरा परिवार खत्म हो गया है. हम अब मेरी बहन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा था, ‘मैं नेगेटिव आई हूं और अगर आप मेरी निजता का सम्मान कर सकते हैं तो अच्छा रहेगा। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जो इससे गुजर रहे हैं।’

यह भी देखें : IPL 2021 स्थगित होने से पहले ये 10 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी से मर रहे हैं लोग
भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। हर दिन हजारों लोग जान गंवा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है।