Chennai Test का आज दूसरा दिन, पहला दिन रहा रोहित शर्मा के नाम, आज ऋषभ पंत से बड़ी पारी की उम्मीद

|

Updated: 14 Feb 2021, 09:11 AM IST

  • रहाणे ने रोहित शर्मा के साथ पार्टनरशिप को बताया अहम।
  • मैच के पहले दिन रोहित शर्मा ने शानदार 161 रन बनाए।

नई दिल्ली। चेन्नई के चेपक मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में आ गई है। पहले दिन इंडियन टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 300 रन बना लिए हैं। भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ उनकी साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही। दूसरे टेस्ट का पहला दिन रोहित शर्मा के नाम रहा। रोहित ने पहले दिन के खेल में 161 रन बनाकर आउट हो गए। टीम इंडिया को आज ऋषभ पंत से बेहतर पारी की उम्मीद है।

फॉर्म में हैं ऋषभ पंत

दूसरी तरफ ऋषभ पंत का शानदार फॉर्म जारी है। वो 30 गेंदों में 22 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने मोईन अली के ओवर में 10 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक ***** और एक चौका लगाया। पहले दिन का मैच समाप्त होने तक ऋषभ पंत 33 और अक्षर पटेल पांच रन पर खेल रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। शुभमन गिल के जीरो पर आउट होने की वजह से इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। एक समय टीम इंडिया 86 रन पर तीन विकेट गंवाकर काफी मुश्किल स्थिति में नजर आ रही थी। लेकिन रोहित शर्मा और रहाणे ने टीम को संभाल लिया। रोहित और रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी हुई। इस साझेदारी की बदौलत इंडिया वापसी करने में कामयाब रहा।