क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा।
 
 
 

नई दिल्लीMay 16, 2021 / 04:18 pm

भूप सिंह

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (tim paine) ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें वह हमेशा याद रखेंगे।उन्होंने कहा, ‘कोहली के लिए मैंने हमेशा कहा है कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आप टीम में लेना चाहेंगे। वह प्रतिस्पर्धी हैं और दुनिया के शीर्ष बल्लेबाज हैं। उनके खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि वह काफी अच्छे हैं। वह ऐसे हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा।’

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पेन को हाल ही में प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने कहा था कि 2020-21 टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम ने ऐसा माहौल बनाया था जिससे ऑस्ट्रेलिया टीम को ध्यान केंद्रित करने में खलल पड़ा था और उसे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।

उस दौरे में भारतीय टीम में उसके कई अहम खिलाड़ी मौजूद नहीं थे। हालांकि मामले को बढ़ता देख पेन ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि भारत ने उस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम को हर मोर्चे पर पराजित किया था।

यह भी पढ़ें—Ben Stokes ने किया साफ मना, राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

पेन ने कहा था, ‘मैंने यह कहा था कि भारत ने हमें पराजित किया और वह जीतने के हकदार थे, लेकिन इस बयान को नहीं बताया गया। भारतीय प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर मेरी आलोचना की।’

Home / Sports / Cricket News / ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.