श्रीकांत ने धोनी से पूछा, आपने जाधव-चावला में क्या जुनून देखा

|

Published: 20 Oct 2020, 03:00 PM IST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर के.श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) ने राजस्थान रॉयल्स (rajasthan Royals) के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की आलोचना की है....

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर के.श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) ने राजस्थान रॉयल्स (rajasthan Royals) के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की आलोचना की है। धोनी ने हार के बाद कहा था कि प्रक्रिया गलत थी, जिसे श्रीकांत ने बकवास बताया है। राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को आईपीएल-13 (Indian Premier League ) के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी और प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें बहुत कम बची है।

लंका प्रीमियर लीग के लिए घोषित हुईं टीमें, भारत के 2 धुरंधर खिलाड़ी हुए शामिल

श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट्स तमिल से कहा, जगदीशन जैसे खिलाड़ियों के लिए आप कह रहे हैं कि युवाओं में जुनून नहीं। क्या केदार जाधव में जुनून है? क्या पीयूष चावला ने जुनून दिखाया? ये सब बकवास है। मैं धोनी के जवाब नहीं मानने वाला। प्रक्रिया की बात करते-करते सीएसके लिए टूर्नामेंट समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा, मैं धोनी की प्रक्रिया वाली बात से सहमत नहीं हूं। आप प्रोसेस की बात कर रहे हैं, लेकिन टीम चयन का प्रोसेस ही गलत है।

Birthday Special : सहवाग ने 8 साल पहले सचिन को पीछे छोड़ बनाया था ये रिकॉर्ड, नहीं तोड़ पाया कोई

धोनी ने मैच के बाद कहा था कि युवाओं ने जुनून नहीं दिखाया और इससे टीम पीछे रह गई। श्रीकांत ने कहा, यह कहते हुए कि यहां से युवाओं को ज्यादा मौके देंगे तो जगदीशन को जुनून दिखाना चाहिए। एम.एस. धोनी ने रॉयल्स के खिलाफ कर्ण शर्मा की जगह पीयूष चावला को शामिल किया। कम से कम कर्ण शर्मा विकेट ले रहे थे। इसमें कोई शक नहीं कि धोनी महान क्रिकेटर हैं, लेकिन मैं यह स्वीकार नहीं करूंगा कि गेंद पर पकड़ नहीं बन रही थी। चेन्नई को अब अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है।

KXIP vs DC Prediction :ये दो खिलाड़ी कर सकते हैं बड़ा उलटफेर, आज पिछली हार बदला चुकता करना चाहेगी यह टीम