IPL 2020, RR vs SRH: मैच से पहले यहां जानें, कौनसी टीम जीतेगी आज का मैच!

|

Published: 22 Oct 2020, 03:08 PM IST

आईपीएल 2020 ( IPL 2020) का 40वां मुकाबला शुक्रवार को राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Rajasthan Royals vs Sunrieser Hyderbad) के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें प्ले-ऑफ (Play Off) में पहुंचने के लिए उम्मीद बनाए रखने के लिए इस मैच को किसी भी हालत में जीतने के इरादे से उतरेगी....

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 ( IPL 2020) का 40वां मुकाबला शुक्रवार को राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Rajasthan Royals vs Sunrieser Hyderbad) के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें प्ले-ऑफ (Play Off) में पहुंचने के लिए उम्मीद बनाए रखने के लिए इस मैच को किसी भी हालत में जीतने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में हमें इस मैच में कड़ी टक्कर मिल सकती है।

IPL 2020: सिराज की कामयाबी के पीछे छिपे हैं कई दर्द, पिता चलाते थे ऑटो, क्रिकेट के लिए कई बार मां से खाई मार

इन खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, जेसन होल्डर और राशिद खान जैसे महान खिलाड़ी हैं। वहीं राजस्थान रॉयल्स टीम में जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

कोहली के धुरंधरों के सामने नाइट राइडर्स ने टेके घुटने, बेंगलुरु ने कोलकाता को 8 विकेट से रौंदा

मौसम की रिपोर्ट- कैसा रहेगा मौसम
दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में मौसम पूरी तरह से साफ हो जाएगा। हालांकि, खिलाड़ियों को यहां भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा। ओस यहां एक बड़ी भूमिका निभा सकती है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकती है।

IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स को संकट में छोड़ अपने देश चले ड्वेन ब्रावो, जानिए क्यों?

पिच रिपोर्ट- पिच रिपोर्ट
अबू धाबी की पिच बल्लेबाजों के अनुकुल है। यह एक बड़ा मैदान है और तेज गेंदबाजों को पूरी मदद मिल सकती है। ऐसे में दोनों की टीमें तीन-तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरना चाहेंगी।

मैच की भविष्यवाणी
आज के मैच में राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद को कड़ी टक्कर देते हुए मैच जीतेगी। हालांकि, हैदराबाद की टीम भी पूरी कोशिश करेगी कि यह मैच जीतकर प्ले-ऑफ की रेस में बनी रही।

बांग्लादेशी महिला किक्रेटर ने अनोखी जगह कराया वेडिंग फोटोशूट, ICC ने शेयर की वायरल तस्वीरें

दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स- रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रायन पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत और कार्तिक त्यागी।

सनराइजर्स हैदराबाद डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन / जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन और बासिल थम्पी।