गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिली, डॉक्टर बोले-‘अब बिल्कुल ठीक हैं’

-दूसरे दौर की एंजियोप्लास्टी के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी।-दूसरी बार बेचैनी और सीने में दर्द के चलते बुधवार को अस्पताल में कराया गया था भर्ती।-मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गांगुली से मिलने के लिए गुरुवार को किया था अस्पताल का दौरा।

 

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को रविवार को अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल से एंजियोप्लास्टी के दूसरे दौर से गुजरने के बाद छुट्टी दे दी गई। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, गांगुली इस समय ठीक हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष को दवा का सेवन करते रहने और अगले कुछ महीनों के लिए सख्त दिनचर्या का पालन करने की सलाह दी गई है।

बीबीएल : खराब व्यवहार के कारण मिशेल मार्श पर जुर्माना

दूसरी बार हुई एंजियोप्लास्टी और लगे दो स्टेंट
बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद बुधवार को गांगुली को अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने मंगलवार रात को सीने में दर्द की शिकायत की थी और बुधवार सुबह भी वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया। गुरुवार को, अपोलो अस्पताल के अधिकारियों द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि आफताब खान और अश्विन मेहता, देवी शेट्टी, अजीत देसाई, सरोज मंडल और सप्तर्षि बसु जैसे डॉक्टरों एक टीम ने गांगुली का सफलतापूर्वक एंजियोप्लास्टी किया और दो स्टेंट लगाए।

कोहली ने वार्नर की बेटी को भेंट की हस्ताक्षर की हुई टेस्ट जर्सी, वार्नर बोले-‘थैंक यू विराट’

मुख्यमंत्री ममता ने किया था अस्पताल का दौरा
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जिन्होंने गुरुवार को अस्पताल में गांगुली से मुलाकात की। उन्होंने कहा, ऑपरेशन सफल रहा। मैंने सौरव और उनकी पत्नी डोना से बात की। वह स्वस्थ हैं।

देखें वीडियो, भारतीय क्रिकेटर जो साइड बिजनेस से कमाते हैं करोड़ों

पहले 7 जनवरी को मिली थी अस्पताल से छुट्टी
48 वर्षीय गांगुली को इस महीने की शुरूआत में अपने निजी जिम में काम करने के दौरान ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था और उन्हें 2 जनवरी को वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गांगुली ने 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी देने से पहले फिर एंजियोप्लास्टी और अन्य संबंधित परीक्षण किए थे।

गांगुली की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आई सामने, हालत स्थिर, प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.