पूर्व गर्लफ्रेंड निकेश पटेल का बड़ा खुलासा, श्रीसंथ अपनी पत्नी को करते हैं चीट

|

Published: 18 Oct 2018, 03:31 PM IST

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री निकेश पटेल ने श्रीसंथ की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ-साथ गर्लफ्रेंड का यह भी कहना है कि श्रीसंथ ने उनके साथ-साथ अपनी पत्नी को भी धोखा दिया है।

नई दिल्ली। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के चलते आजीवन प्रतिबंध झेल रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंथ इन दिनों बिगबॉस के घर में हैं। अभी आधा सीजन भी नहीं निकला था के श्रीसंथ ने घरवालों को अपने सारे रूप दिखा दिए। लेकिन अब श्रीसंथ अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। श्रीसंथ की पूर्व गर्लफ्रेंड निकेश पटेल ने उनकी विवाहित जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं।

निकेश ने किए खुलासे -
दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री निकेश पटेल ने श्रीसंथ की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ-साथ गर्लफ्रेंड का यह भी कहना है कि श्रीसंथ ने उनके साथ-साथ अपनी पत्नी को भी धोखा दिया है। बेंगलुरु टाइम्स से बात करते हुए निकेश ने कहा " जब वे अपनी पत्नी को डेट कर रहे थे तब वे मेरे साथ लिव इन में रहते थे। श्रीसंत ने उनसे ब्रेक अचानक ही कर लिया था। लिहाजा ऐसे में बहुत से सवाल बिना जवाब के ही रह गए हैं। निकेशा पटेल ने कहा कि वह भुवनेश्वरी के साथ प्रेम में थे। शादी से पहले करीब 7 साल तक वह साथ रहे हैं। यह मेरे लिए बेहद चौंकाने वाली बात थी। अगर ऐसा था तो श्रीसंथ को मेरे साथ लिव इन में साल भर नहीं रहना चाहिए था।

साथ साल तक थे रिलेशनशिप में -
बता दें बिगबॉस के घर में श्रीसंथ ने बताया था के भुवनेश्वरी से शादी करने से पहले वे उनके साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में थे। श्री ने साल 2013 में शादी की थी और उनके दो बच्चे भी हैं।

Related Stories