शाकिब अल हसन ने मैदान पर किया बुरा बर्ताव, बचाव में आई पत्नी, कहा-खलनायक साबित करने की कोशिश

|

Updated: 12 Jun 2021, 04:02 PM IST

ढाका प्रीमियर लीग के दौरान शाकिब अल हसन ने मैच के दौरान मैदान पर स्टंप को लात मारी और अंपायरों के साथ बदतमीजी की। इसके बाद शाकिब अल हसल की इस हरकत की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई।

बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन गलत हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। ढाका प्रीमियर लीग के दौरान शाकिब अल हसन ने मैच के दौरान मैदान पर स्टंप को लात मारी और अंपायरों के साथ बदतमीजी की। इसके बाद शाकिब अल हसल की इस हरकत की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई। हालांकि बाद में क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी। अब शाकिब अल हसन की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए इस घटना पर अपनी प्रतिकिया दी और पति का बचाव किया। शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी अल हसन ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके पति ने मैदान पर जो किया, उसके पीछे साजिश रची गई है।

मुख्य मुद्दा अंपायर के फैसले
शाकिब अल हसन की वाइफ उम्मी ने ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि वह इस घटना का उतना ही आनंद ले रही हैं, जितना मीडिया। साथ ही उन्होंने लिखा कि टीवी पर कुछ खबरें, लोगों के सपोर्ट को देखकर अच्छा लगता है जो आज की घटना की साफ तस्वीर देख सकते हैं। उम्मी ने लिखा कि कम से कम किसी ने तो इसके खिलाफ खड़े होने की हिम्मत की है। साथ ही उन्होंने लिखा कि दुख इस बात का है कि मीेडिया की ओर से मुख्य मुद्दे को दफनाया जा रहा है, सिर्फ शाकिब के गुस्से को हाइलाइट किया गया। उम्मी अल हसन का कहना है कि मुख्य मुद्दा अंपायर के फैसले हैं। इसके अलावा शाकिब की पत्नी ने लिखा कि उन्हें लगता है कि शाकिब के खिलाफ यह एक साजिश है जो उन्हें पिछले कुछ समय से खलनायक के रूप में दिखा रहा है।

यह भी पढ़ें— ओली रॉबिनसन सालों पुराने ट्वीट के कारण हुए सस्पेंड अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से लिया ब्रेक

LBW की अपील के बाद हुई घटना
दरअसल, ढाका प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन मोहम्मडन स्पोर्टिंग की ओर से खेल रहे थे। उनकी टीम का मैच अबाहानी लिमिटेड के खिलाफ था। मैच के दौरान शाकिब ने विरोधी टीम के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम के खिलाफ LBW की अपील की। शाकिब की इस अपील को अंपायर ने ठुकरा दिया। इसके बाद शाकिब गुस्सा हो गए और उन्होंने अपने पैर से नॉन स्ट्राइक पर लगे स्टंप को मार दिया। इसके बाद उन्होंने अंपायर से भी बदतमीजी की।