क्रिकेट

तीसरी बार पिता बनेंगे शाकिब अल हसन, तस्वीर शेयर कर ऐसे अनोखे अंदाज में विश नया साल

-तीसरी बार पैरेंट्स बनेंगे शाकिब अल हसन और उनकी पत्नी उम्मे अहमद शिशिर।-पिछले 15 महीनों में कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं शाकिब अल हसन।-अपनी पत्नी के बेबी बंप को चूमते हुए तस्वीर शेयर कर शाकिब ने विश किया नया साल।

नई दिल्लीJan 02, 2021 / 11:05 am

भूप सिंह

 

नई दिल्ली। बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) साल 2021 में बच्चे को जन्म देंगी। शाकिब कोरोना वायरस के कारण मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद से अमरीका (USA) में ही रह रहे हैं, तब भी ही अमरीका में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी का खौफ बना हुआ है।

बच्चे के जन्म से पहले कोहली और अनुष्का शर्मा ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आया नेगेटिव

अनोखे अंदाज में विश किया नया साल
शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने नए साल के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी के बेबी बंप (Baby Bump) को किस कर रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करने के साथ ही शाकिब ने कैप्शन में लिखा,’नया साल, नई शुरूआत, नई चीज। सभी को सालगिरह मुबारक हो।’

पिछले साल कम टेस्ट क्रिकेट खेलने से स्मिथ की फॉर्म खराब : लाबुशैन

मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं शाकिब
33 साल का यह क्रिकेटर फिलहाल मुश्किल दौर से गुजर रहा है। क्योंकि पिछले 15 महीने से ज्यादा वक्त से शाकिब ने कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। बता दें कि शाकिब के पहले से दो बच्चे हैं। दूसरे बच्चे का जन्म पिछले साल 24 मार्च को हुआ था। जिसका नाम इरम हसन (Errum Hasan) रखा था। शाकिब के पहली संतान का नाम है अलाइना उबरे हसन (Alayna Aubrey Hasan), जिसका जन्म 8 नवंबर 2015 को हुआ था।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल की कप्तानी करेंगे मजूमदार

8 साल पहले की थी शादी
शाकिल अल हसन ने 8 साल पहले यानी वर्ष 2012 में बांग्लादेशी अमरीकी नागरिक उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) से निकाह किया था। इन दोनों की पहली मुलाकात इंग्लैंड में हुई थी जब शाकिब काउंटी क्रिकेट (County Cricket) खेलने गए थे।

Home / Sports / Cricket News / तीसरी बार पिता बनेंगे शाकिब अल हसन, तस्वीर शेयर कर ऐसे अनोखे अंदाज में विश नया साल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.