Video: रोहित शर्मा का बेटी समायरा से हो गया 'पंगा', पानी को लेकर हुई 'लड़ाई'

|

Published: 20 Jan 2020, 03:37 PM IST

- रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) ने तीसरे और आखिरी वनडे में 119 रनों की पारी खेली

- टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता मैच

बेंगलुरू। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच में जीत के साथ ही भारत ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस जीत के हीरो हिटमैन रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) रहे। रोहित ने इस मैच में 119 रनों की पारी खेली।

बेटी के साथ खेलते दिखे रोहित शर्मा

अपनी पारी के अलावा रोहित मैच के दौरान अपनी बेटी को खिलाते हुए देखे गए, जिसकी वजह से रोहित सुर्खियों में हैं। ऑस्ट्रेलियाई खत्म होने के बाद रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा शर्मा के साथ दिखे। रोहित इस दौरान पानी पी रहे थे तो समायरा इस दौरान उनकी बोतल छीनने की कोशिश कर रही थी। बाप-बेटी के इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं।

क्या है आखिर वीडियो में?

पहली इनिंग खत्म होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने समायरा (Samaira) को गोद में लिया और पानी पीने लगे. समायरा पापा के हाथ से बॉटल छुड़ाने लगीं। रोहित शर्मा ने देखा और बॉटल को दूर कर लिया, लेकिन समायरा हाथ में लेने की कोशिश करती रहीं, जिसके बाद रोहित शर्मा उनके हाथ में बॉटल देने लगे। ये क्यूट वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

https://new-img.patrika.com/upload/submission_data/video/2020/01/20/rohirsharma_1579514481.mp4
Related Stories