IND vs ENG: फील्डिंग के दौरान का रोहित शर्मा का फनी वीडियो वायरल, जानिए क्या हुआ

|

Published: 04 Mar 2021, 09:11 PM IST

-फील्डिंग के दौरान का रोहित शर्मा का फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।
-वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर रोहित शर्मा ने पकड़ा कैच।
-कैच पकड़ने के बाद रोहित शर्मा ने की अजिंक्य रहाणे से अपील।

 

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे चौथे और सीरीज का आखिरी टेस्ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जा रहा है। इंग्लैंड पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 205 रनों के निजी स्कोर पर ढेर हो गई। जवाब में टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट खोकर 24 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल इस पारी में खाता भी नहीं खोल पाए और 0 रन पर आउट होकर पैवेलियन लौट गए।

 

रोहित ने अजिंक्य रहाणे से अपील की
इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक कैच पकड़ा और अंपायर से अपील करने की बजाय अजिंक्य रहाणे से अपील की।

Hardik Pandya की पार्टनर Natasha Stankovic का डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहा ये फनी वीडियो
यह वाकया इंग्लैंड की पहली पारी के 49वें ओवर का है। दरअसल, वाशिंगटन सुंदर इस ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर इंग्लैंड के बल्लेबाज डेनियल लॉरेंस ने एक शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके पैड पर लग कर लेग स्लिप में खड़े रोहित शर्मा के हाथों में चली गई। इस कैच को पकड़ते ही रोहित ने अंपायर की जगह अजिंक्य रहाणे से अपील करना शुरू कर दिया। रोहित की अपील का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की तरह वायरल हो रहा है।

मुक्केबाजी : मैरीकॉम बॉक्सम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में, पक्का किया पदक

पहले दिन भारत का पलड़ा रहा भारी
पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 12 ओवर खेलते हुए 1 विकेट खोकर कुछ 24 रन बना लिए हैं। भारत को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा और वह खाता भी नहीं खोल पाएं। स्टंप्स के समय रोहित शर्मा 8 रन और चेतेश्वर पुजारा 15 रन बनाकर खेल रहे थे। इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 75.5 ओवर में 205 रनों पर सिमट गई थी। इंग्लैंड की और से बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 55 रनों की पारी खेली थी।

Swiss Open : स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु, सायना बाहर

भारतीय स्पिनर्स के आगे नतमस्तक हुए अंग्रेज
चेन्नई में खत्म हुए पहले टेस्ट को छोड़ दें तो इंग्लैंड की टीम पूरी टेस्ट सीरीज में स्पिन के खिलाफ मुश्किल में नजर आई है। भारत की स्पिन जोड़ी अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज अब तक पूरी तरह नाकाम रहे हैं। इस जोड़ी ने 20 में से इंग्लैंड के 18 विकेट झटके थे। इस टेस्ट की बात करें तो पहली पारी में इन दोनों ने मिलकर 7 विकेट लिए हैं।

लगातार पांचवीं पारी में पूरे 90 ओवर नहीं खेल सका इंग्लैंड, 76 ओवर में 205 रन पर ढेर