आईपीएल 2020 के बीच में ऋषभ पंत पर भड़के कोच, बोले-‘खेलने लायक नहीं है ये खिलाड़ी’

विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2020 में अब तक एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। अब तक खेले गए 11 मैचों की 11 पारियों में पंत के बल्ले से एक भी पारी ऐसी नहीं निकली है, जिसको याद रखा जा सके…..

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे ऋषभ पंत ने 11 मैचों की 11 पारियों में 30.44 की औसत से अब तक 282 रन बनाए हैं। इस सीजन में उनके बल्ले से अब तक कोई ऐसी पारी नहीं निकली है जिसे याद रखा जा सके। उनके निराशजनक प्रदर्शन को देखते हुए कोच टॉम मूडी ने फटकार लगाते हुए इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली से सीख लेने की बात कही। क्योंकि ऋषभ पंत इस पूरे सीजन में फ्लॉप ही रहे हैं।

IPL 2020: हैदराबाद की हार पर KKR की होगी ‘जीत’, बेहद दिलचस्प होगा SRH और MI के बीच आज का मुकाबला

दिल्ली की लगातार 4 हार में रहा पंत हाथ
दिल्ली लगातार 4 मैचों में हार चुकी है, इसमें पंत की भी अहम भूमिका रही है। क्योंकि उनके बल्ले से रन ही नहीं निकल रहे। टॉम मूडी की मानें तो लॉकडाउन के दौरान पंत ने मजे किए हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस पर कोई ध्यान नहीं दिया। कोच ने कहा कि पंत जिस स्थिति में यूएई पहुंचे वह बहुत अच्छी नहीं थी, क्योेंकि फिटनेस के लिहाज से यह काफी खराब थी। मेरे समझ के मुताबिक जिस स्थिति में उन्हें होना चाहिए था, वह उस स्थिति में नहीं हैं। हर कोई लॉकडाउन में था और कुछ चुनौतियां इस दौरान रहीं, लेकिन मेरे हिसाब से कोई भी बहाना नहीं चल सकता। क्योंकि हम 70 या 80 के दशक में नहीं खेल रहेे हैं।

DC vs RCB: दिल्ली ने बैंगलोर को छह विकेट से हराया, दोनों टीमें प्लेऑफ में

विराट से सीख ले पंत
टॉम मूडी ने कहा कि अगर जरूरत पड़े तो पंत भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से सीख ले सकते हैं। उनका कहना है कि जब भी तैयारी की बात आती है तो कोहली एक रॉल मॉडल हैं। मेरे ख्याल से पंत का रन बनाना उनकी शारीरिक फिटनेस ही नहीं, बल्कि मानसिक तौर पर भटके हुए हैं। इसी चलते खिलाड़ी चोटिल होते हैं।

Shane Watson सभी क्रिकेट फॉर्मेट से लेगे संन्यास, ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर करेंगे घोषणा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.