गेल के दोनों पैर बांधकर गेंदबाजी करनी चाहिए : अश्विन

|

Published: 21 Oct 2020, 08:07 PM IST

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए क्रिस गेल (Chris Gayle) का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि ऐसे बल्लेबाज के दोनों पैर बांधकर उसे गेंदबाजी करनी चाहिए...

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को क्या हराया, खिलाड़ियों की भावनाएं सामने आने लगी हैं। इसी तरह की एक भावना दिल्ली के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने व्यक्त की है। मंगलवार को हुए मैच में अश्विन एक पल गेल (Chris Gayle) के जूतों का फीता बांधते नजर आए थे। इस फोटो को अश्विन (Ashwin) ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि मैं तो गेल के जूतों के फीते बांध रहा था, लेकिन ऐसे बल्लेबाज के दोनों पैर बांधकर उसे गेंदबाजी करनी चाहिए।

बांग्लादेशी महिला किक्रेटर ने अनोखी जगह कराया वेडिंग फोटोशूट, ICC ने शेयर की वायरल तस्वीरें

अश्विन ने लिखा, गेल के तो दोनों पैर बांधकर गेंदबाजी करनी चाहिए। हमारे लिए कठिन दिन था, लेकिन हम वापसी करेंगे। इस मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार नाबाद 106 रन बनाए। वह आईपीएल में लगातार दो शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

आईपीएल मैच में दिखी इस खूबसूरत हसीना ने लूटा सबका दिल, मिस्ट्री गर्ल के रहस्य से पर्दा उठा, जानिए कौन हैं वो?

धवन ने भी स्वीकार किया है कि यह उनकी टीम के लिए कठिन मैच था, लेकिन इस मैच से काफी कुछ सीखते हुए आगे बढ़ेगी। धवन इस मैच में शतक लगाने के साथ धवन ने आईपीएल में 5000 रन पूरे किए थे। वह ऐसा करने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं।

KKR vs RCB Prediction: मैच से पहले यहां जानें, कौनसी टीम जीतेगी आज का मैच, किसका है पलड़ा भारी

इस जीत के बाद पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली के खाते में 14 अंक हैं और वह अभी भी टॉप पर है। यह मैच जीतने की स्थिति में दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई होती। इधर, पंजाब ने इस जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।