UAE में PSL: फिर फंसा पेंच, हो सकती है देरी से शुरुआत

|

Published: 31 May 2021, 06:28 PM IST

पीएसएल-6 अब अबु धाबी में जून के पहले सप्ताह में शुरू होने के बजाए नौ जून से कराया जा सकता है।


 

नई दिल्ली। खिलाड़ियों, अधिकारियों और ब्रॉडकास्टर के देरी से पहुंचने पर पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan super league) के दोबारा शुरू होने में विलंब हो सकता है। इस टूर्नामेंट के अब अबु धाबी में जून के पहले सप्ताह में शुरू होने के बजाए नौ जून से कराया जा सकता है। पीएसएल के इस सीजन को कोरोना के मामलों के कारण मार्च से स्थगित किया गया था।

यह भी पढ़ें— भारत को WTC Final तक पहुंचाने में ऋषभ पंत का सबसे अहम योगदान : सबा करीम

पांच क्रिकेटर, दक्षिण अफ्रीका के दो कोच और आठ भारतीय ब्रॉडकास्टर शनिवार को पहुंचे और इन्हें क्वारंटीन में जाना पाड़ा। इसके अलावा क्वेटा ग्लाडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद सहित 11 खिलाड़ी और अधिकारियों को दोहा के रास्ते अबु धाबी आने की अनुमति नहीं दी गई और अब इन्हें बहरीन के रास्ते भेजा जाएगा। वीजा मिलने का इंतजार करने के कारण इन लोगों को घर भेज दिया है।

200 से ज्यादा खिलाड़ी, सहायक स्टाफ और टूर्नामेंट अधिकारी 27 मई को चार्टर प्लेन से यहां पहुंच गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ‘रविवार को तड़के PSL के लिए जा रहे 11 खिलाड़ियों और अधिकारियों को लाहौर और कराची से दोहा से होते हुए अबुधाबी जा रही व्यवसायिक फ्लाइट में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई। इसमें क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद भी शामिल हैं।’

यह भी पढ़ें— जब कोच के घर रात को साढ़े तीन बजे माफी मांगने पहुंच गए थे ऋषभ पंत, जानिए पूरा किस्सा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अबुधाबी में बहाल होने वाले पीएसएल से पहले ‘लॉजिस्टिकल’ संबंधित मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें वीजा हासिल करना भी शामिल है। पीएसएल को मार्च के शुरू में खिलाड़ियों और अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था और तब केवल 14 मैच ही खेले गए थे।