PSL: मैच के दौरान सरफराज और शाहीन अफरीदी के बीच हुई बहस, अन्य खिलाड़ियों को करना पड़ा बीच बचाव

|

Updated: 16 Jun 2021, 11:57 AM IST

मैच में शाहीन शाह अफरीदी और सरफराज अहमद के बीच बहस हो गई। दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आकर बीच बचाव किया।

कोराना महामारी की वजह से पाकिस्तान सपर लीग को मार्च में स्थगित कर दिया गया था। अब इसके बचे हुए मैच यूएई में खेले जा रहे हैं। हाल ही पाकिस्तान सुपर लीग में दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। इसके बाद मैदान पर माहौल अलग हो गया और बीच बचाव करने के लिए टीम के अन्य खिलाड़ियों को आना पड़ा। यह मामला पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के होने वाले दामाद शाहीन शाह अफरीदी से जुड़ा है। पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच में शाहीन शाह अफरीदी और सरफराज अहमद के बीच बहस हो गई। दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आकर बीच बचाव किया।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स के बीच मैच में हुआ ऐसा
दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग मेंं क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मुकाबला चल रहा था। मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज बैटिंग कर रहे थे। वहीं शाहीन शाह अफरीदी लाहौर कलंदर्स की तरफ से बॉलिंग कर रहे थे। इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 18 रन से हरा दिया। हालांकि मैच के दौरान सरफराज और शाहीन आपस में उलझते नजर आए। इसके बाद सरफराज के बैटिंग पार्टनर हसन खान और लाहौर कलंदर्स के अन्य खिलाड़ियों ने दखल देकर मामला शांत कराया।

यह भी पढ़ें— पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अजमल बोले-अश्विन को प्लानिंग के तहत कुछ समय क्रिकेट से दूर रखा गया

हेलमेट पर बॉल लगने के बाद हुआ विवाद
मैच के दौरान लाहौर कलंदर्स की तरफ से 19वां ओवर शाहीन शाह अफरीदी डाल रहे थे। शाहीन ने ओवर की लास्ट बॉल बाउंसर फेंकी। यह बॉल स्ट्राइक पर खड़े सरफराज के हेलमेट पर जाकर लगी। इस बॉल को अंपायर ने नो बॉल करार दिया लेकिन इसके बाद सरफराज और शाहीन के बीच बहस शुरू हो गई। सरफराज ने कुछ ऐसा कह दिया कि शाहीन गुस्से में उनकी तरफ बढ़े और दोनों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई। इसके बाद सरफराज के बैटिंग पार्टनर हसन खान और अंपायर अलीम डार ने बीच बचाव कर दोनों को अलग करने की कोशिश की। इसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ तो लाहौर कलंदर्स के अन्य खिलाड़ियों ने आकर बीच बचाव किया और मामला शांत किया। मामला इतना बढ़ गया था कि दूर होने के बाद भी सरफराज और शाहीन एक दूसरे से बहस करते देखे गए।

यह भी पढ़ें— पाकिस्तान टीम में आजम खान के सलेक्शन पर फैंस नाराज, कहा- पिता की वजह से हुआ

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने हराया लाहौर कलंदर्स
इस मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को हरा दिया। मैच में क्वेटा ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। मैच में सरफराज ने 27 गेंदों पर 34 रन की नाबाद पारी खेली। इसके जवाब में लाहौर कलंदर्स की टीम 18 ओवर में 140 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। लाहौर कलंदर्स के गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने 4 ओवर में 28 रन दिए लेकिन एक भी विकेट नहीं ले पाए।