शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के इस दिग्गज पर गिरी गाज, टेस्ट टीम से हुए बाहर

आमिर को एशिया कप-2018 में खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर जाना पड़ा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें आमिर का नाम शामिल नहीं है।

नई दिल्ली। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगले महीने से आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। आमिर को एशिया कप-2018 में खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर जाना पड़ा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें आमिर का नाम शामिल नहीं है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक टेस्ट विशेषज्ञ के तौर पर टीम में रहे शान मसूद को इस सीरीज में नहीं चुना गया। चयनकर्ताओं ने अजहर अली, इमाम उल हक और फखर जमां के रूप में तीन सलामी बल्लेबाज चुने हैं। वहीं चयनकर्ताओं ने मोहम्मद रिजवान के रूप में अतिरिक्त विकेटकीपर भी टीम में शामिल किया है। फिटनेस के कारण इंग्लैंड दौर से बाहर किए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज की भी टीम में वापसी हुई है।

टीम : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), अजहर अली, इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम, अशद शफिक, हारिश सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, मोहम्मद रिजवान, फहीम अशरफ, शादाब खान, बिलाल आसिफ, यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास, वहाब रियाज, हसन अली, मिर हमजा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.