चोटिल PAK कप्तान सरफराज अहमद पहुंचे हॉस्पिटल, अशद संभाल रहे हैं टीम की कमान

|

Published: 19 Oct 2018, 03:24 PM IST

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच जारी दूसरे टेस्ट के चौथे दिन के खेल में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद चोटिल होने की वजह से मैदान में नहीं उतर सके हैं।

नई दिल्ली। पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच अबू धाबी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को चौथे दिन का खेल जारी है। इस मैच में पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद चोटिल होने के कारण मैदान पर मौजूद नहीं है। सरफराज की जगह पर पाकिस्तान की कप्तानी का जिम्मा अशद शफीक संभाल रहे हैं। जबकि विकेटकीपिंग का जिम्मा मोहम्मद रिजवान संभाल रहे हैं।

चोट के साथ खेली उपयोगी पारी-
शेख जायेद स्टेडियम में जारी इस टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान सरफराज को चोट लगी थी। पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान जब सरफराज 31 रन बना कर खेल रहे थे तभी पीटर सिडल की एक तेज गेंद उनके हेलमेट से टकाराई थी। हालांकि इसके बाद भी सरफराज क्रीज पर जमे रहे। चोट के साथ भी सरफराज ने पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में 81 रनों की उपयोगी पारी खेली। आज (शुक्रवार) सुबह में सरफराज को सरदर्द हुआ। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनके सर की प्रारंभिक जांच हुई। इसके बाद सरफराज वापस लौट आएं हालांकि मैदान में नहीं उतर सके।

आस्ट्रेलिया की हालत खराब-
इस मैच की चौथी पारी में 543 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलियाई टीम हार के करीब पहुंच चुकी है। चौथे दिन के पहले सत्र का खेल समाप्त होने तक आस्ट्रेलिया के सात बल्लेबाज आउट हो चुके हैं जबकि स्कोर बोर्ड पर रन मात्र 155 है। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद अब्बास अबतक चार बल्लेबाजों को आउट कर चुके हैं। जबकि यासिर शाह दो विकेट झटक चुके हैं।

Related Stories