चोटिल PAK कप्तान सरफराज अहमद पहुंचे हॉस्पिटल, अशद संभाल रहे हैं टीम की कमान

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच जारी दूसरे टेस्ट के चौथे दिन के खेल में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद चोटिल होने की वजह से मैदान में नहीं उतर सके हैं।

<p>चोटिल PAK कप्तान सरफराज अहमद पहुंचे हॉस्पिटल, अशद संभाल रहे हैं टीम की कमान</p>

नई दिल्ली। पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच अबू धाबी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को चौथे दिन का खेल जारी है। इस मैच में पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद चोटिल होने के कारण मैदान पर मौजूद नहीं है। सरफराज की जगह पर पाकिस्तान की कप्तानी का जिम्मा अशद शफीक संभाल रहे हैं। जबकि विकेटकीपिंग का जिम्मा मोहम्मद रिजवान संभाल रहे हैं।

चोट के साथ खेली उपयोगी पारी-
शेख जायेद स्टेडियम में जारी इस टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान सरफराज को चोट लगी थी। पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान जब सरफराज 31 रन बना कर खेल रहे थे तभी पीटर सिडल की एक तेज गेंद उनके हेलमेट से टकाराई थी। हालांकि इसके बाद भी सरफराज क्रीज पर जमे रहे। चोट के साथ भी सरफराज ने पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में 81 रनों की उपयोगी पारी खेली। आज (शुक्रवार) सुबह में सरफराज को सरदर्द हुआ। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनके सर की प्रारंभिक जांच हुई। इसके बाद सरफराज वापस लौट आएं हालांकि मैदान में नहीं उतर सके।

https://twitter.com/hashtag/PAKvAUS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आस्ट्रेलिया की हालत खराब-
इस मैच की चौथी पारी में 543 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलियाई टीम हार के करीब पहुंच चुकी है। चौथे दिन के पहले सत्र का खेल समाप्त होने तक आस्ट्रेलिया के सात बल्लेबाज आउट हो चुके हैं जबकि स्कोर बोर्ड पर रन मात्र 155 है। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद अब्बास अबतक चार बल्लेबाजों को आउट कर चुके हैं। जबकि यासिर शाह दो विकेट झटक चुके हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.