नहीं चाहता बांग्लादेश टीम की कप्तानी, किसी और को मिले मौका: मुशफिकुर रहीम

|

Published: 24 Nov 2020, 06:00 PM IST

मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) अब बांग्लादेश के राष्ट्रीय टीम की कप्तानी संभालने के लिए तैयार नहीं हैं

 

नई दिल्ली। बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने अपनी टीम की कप्तानी करने के सभी सवालों पर विराम लगा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रहीम ने भविष्य में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने की संभावना से इनकार किया है। और उन्होंने इस बारे में बीसीबी अध्यक्ष को सूचित कर दिया है।

मेंटर की मौत के गम में डूबे MS धोनी, 22 साल पहले धोनी को स्टाइपेंड पर रखा, रांची के दर्जनों

बंगबंधु टी 20 कप में बेसेम्को ढाका की अगुवाई में मुशफिकुर रहीम का नाम कप्तानी के लिए आगे आ रहा था लेकिन अब टीम की कमा किसी और के हाथ में होगी।

मीडिया से बातचीत के दौरान रहीम ने कहा कि मुझे लगता है कि राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने का कोई मौका नहीं है। बीसीबी का मानना है कि किसी अन्य युवा खिलाड़ी को कप्तानी का मौका दिया जाना चाहिए। जो ठिक भी है।

रहीम ने बताया राष्ट्रीय टीम में के साथ-साथ अन्य टीमों में युवा खिलाड़ी बहुत हैं। उन्हें मौका दिया चाहिए। इसके अलावा राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने में मेरी कोई दिलचस्पी भी नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि युवा खिलाड़ी हमेशा ज़िम्मेदारी को बेहतर तरीके से निभाते हैं। मैं बंगबंधु टी 20 में कॉर्पोरेट हाउस टीम का मार्गदर्शन कर सकता हूं। इसलिए कप्तानी किसी और को मिलना चाहिए।

Deepak Chahar ने गिटार पर बजाई शाहरुख खान के गाने की धुन, वीडियो वायरल

बता दें बांग्लादेश की टीम अभी घरेलू क्रिकेट खेल रही हैं। कोरोना की वजह से उनका एक भी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट तय नहीं है। जो लंका के साथ मैच होने भी थे उसे टाल दिया गया है।