क्रिकेट

पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी का दावा, वर्ल्ड कप में इस बार भारत को मात देगी हमारी टीम

भारत और पाकिस्तान की टीमें इस बार वर्ल्ड कप में 16 जून को आपस में भिड़ेंगी।

Feb 13, 2019 / 03:26 pm

Kapil Tiwari

Moin Khan

नई दिल्ली। क्रिकेट के इतिहास में ये रिकॉर्ड रहा है कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ कभी कोई मैच नहीं जीता है। हर बार पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ इसी उम्मीद के साथ उतरती है कि अबकी बार वो इस रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी, लेकिन हर बार पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है।

16 जून को भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान

अभी तक वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 6 मुकाबले हुए हैं और हर मैच भारत ने ही जीता है। अब एक बार फिर मौका आने वाला है, जब दोनों टीमें क्रिकेट के महाकुंभ में आपस में भिड़ेंगी। वर्ल्ड कप में 16 जून को भारत पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा।

इस बार भारत पर जीत दर्ज करेगा पाकिस्तान- मोईन खान

इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोईन खान ने उम्मीद जताई है कि इस बार ऐसा नहीं होगा। पाकिस्तानी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मोईन खान ने कहा है, “यह वर्तमान टीम विश्व कप में भारत पर पहली जीत दर्ज करने में बहुत सक्षम है, क्योंकि इसमें प्रतिभा, गहराई और विविधता है। सरफराज अहमद ने टीम को कई बड़ी जीत दिलाई है।”

मोईन ने पाकिस्तान के लिए इन दोनों टीमों को बताया खतरा

इसके अलावा मोईन खान ने वर्ल्ड कप के लिए भारत और इंग्लैंड की टीमों को खतरनाक टीम बताया है। मोईन खान ने कहा है कि पाकिस्तान को इन दोनों टीमों से सावधान रहने की जरुरत है। मोईन खान ने कहा कि इन दोनों को हराना बहुत मुश्किल है।

मोईन ने की सरफराज की तारीफ

मोईन खान ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की भी जमकर तारीफ की है। सरफराज को लेकर मोईन खान ने कहा है, “मुझे नहीं पता कि यह सब उनकी कप्तानी के बारे में क्यों किया गया था। मैंने सरफराज को टीम का नेतृत्व करते हुए देखा है। मैंने उसे जूनियर क्रिकेट से देख रहा हूँ और मैं आपको बता सकता हूं कि पाकिस्तान की टीम का नेतृत्व करने के लिए उससे बेहतर कोई नहीं है।”

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी का दावा, वर्ल्ड कप में इस बार भारत को मात देगी हमारी टीम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.