23 साल की इस इंटीरियर डिजाइनर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए ऋषभ पंत, खूबसूरत इतनी की देखते रह जाएंगे

|

Published: 21 Jan 2021, 02:34 PM IST

-टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप किया सार्वजनिक।
-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन दुनिया का दिल जीतने वाले ऋषभ पंत दिल पर राज करती हैं उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी।
-जब ऋषभ पंत ने एक जनवरी को ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप किया सार्वजनिक तो ईशा नेगी ने लिखा था, ‘माई सोलमेट, माई लव, माई लाइफ, माई बेस्टफ्रेंड।‘

 

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया (australia) से टेस्ट सीरीज (Test Series) जीतकर स्वदेश लौटी टीम इंडिया (Team India) की दुनिया भर में वाहवाही हो रही है। यहां तक कि दुश्मन देश पाकिस्तान के क्रिकेटर भी टीम इंडिया की इस उपलब्धि की तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। इस सीरीज में अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर दुनियाभर में छा जाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ इश्क को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

 

इस खूबसूरत अदाकारा ने किया पंत को क्लीन बोल्ड
शायद कम ही लोग जानते होंगे कि लाखों दिलों पर राज करने वाले क्रिकेटर ऋषभ पंत के दिल पर किसी और का राज है। जी हां, वो और कोई नहीं बल्लि ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी हैं, जिन्होंने अपने प्यार के जादू से पंत को क्लीन बोल्ड कर रखा है। इस बात का खुलासा खुद पंत ने 1 जनवरी को किया था। ईशा नेगी से रिलेशनशिप पर पंत ने खुद सार्वजनिक तौर पर मुहर लगाई थी। दरअसल, पंत ने ईशा नेगी से साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा था कि मैं केवल आपको खुश रखना चाहता हूं। क्योंकि आप खुश रहती हैं तो मैं भी खुश रहता हूं। जिस पर ईशा ने रिप्लाई करते हुए लिखा था कि माई सोलमेट, माई लव, माई लाइफ, माई बेस्टफ्रेंड।‘

 

कौन हैं ईशा नेगी
मूलरूप से उत्तराखंड की रहने वाली है ईशा नेगी। उन्होंने दिल्ली के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से पढ़ाई की है और उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए ऑनर्स में स्नातक की डिग्री ली है। उनके इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक वे एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। पंत के साथ रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद से वो सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आप उनके सोशल अकाउंट की फोटो देखकर उनके बेहद हसीन और ग्लैमरस होने का अंदाजा लगा सकते हैं।

 

गाबा टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने रचा इतिहास
मालूम हो कि गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत पहली पारी में 336 रन ही बना सका था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाए थे। भारत को 328 रनों की मुश्किल चुनौती मिली थी। जिसे उसने अपने जुझारूपन हासिल करके जीत का नया अध्याय लिख दिया।

‘मैन ऑफ द मैच‘ ऋषभ पंत ने खेली शानदार पारी
टीम इंडिया की इस जीत में अहम रोल निभाया है उत्तराखंड के बेटे ऋषभ पंत ने। जिन्होंने 138 गेंदो में 89 रनों की ना केवल शानदार नाबाद पारी खेली बल्कि ‘मैन ऑफ द मैच‘ ऋषभ पंत अब टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले इंडियन विकेटकीपर भी बन गए हैं।