MCL : स्मिथ की टीम ने कालिस की टीम को 5 रन से हराया

बुधवार को ग्रीम स्मिथ के नेतृत्व वाली वर्गो सुपर किंग्स ने हरफनमौला
दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज जैक्स कैलिस की लिब्रा लीजेंड्स को रोमांचक मुकाबले
में पांच रन से हरा दिया।

<p>Virgo Super Kings- Libra-legends</p>
शरजाह। मास्टर्स चैम्पियं लीग (एमसीएल) के छठे मैच में बुधवार को ग्रीम स्मिथ के नेतृत्व वाली वर्गो सुपर किंग्स ने हरफनमौला दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज जैक्स कैलिस की लिब्रा लीजेंड्स को रोमांचक मुकाबले में पांच रन से हरा दिया। लीग में वर्गो सुपर किंग्स की यह पहली जीत है और इस जीत के साथ वे अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गए।

अब तक खेले अपने दोनों मैच जीतकर धुरंधर भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की टीम जेमिनी अरेबियंस शीर्ष पर है। वर्गो टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और कप्तान स्मिथ (57) की बेहतरीन पारी के बल पर पांच विकेट खोकर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया। नील मैकेंजी (26) और अजहर महमूद (22) ने भी अहम योगदान दिए।

स्मिथ ने 42 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और पांच छक्के जड़े। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लिब्रा टीम को माइकल लंब (54) और कैलिस (48) ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई। दोनों बल्लेबाजों ने 13 ओवरों तक टीम को कोई नुकसान नहीं होने दिया और 102 रन जोड़ डाले।

लेकिन वर्गो के स्पिन गेंदबाज मुरली कार्तिक के चार ओवर उनके लिए भारी साबित हुए। कार्तिक ने मात्र 13 रन देकर एक विकेट चटकाया। जिसके चलते लिब्रा को आखिरी के चार ओवरों में जीत के लिए 42 रनों की जरूरत थी, लेकिन अगले दो ओवरों में वे सिर्फ नौ रन जुटा सके और दो विकेट भी गंवा बैठे। जिससे आखिरी के ओवर में उनके सामने 18 रन का लक्ष्य बचा। डोशेट सारी कोशिशों के बावजूद इस ओवर में 12 रन जोड़ सके।

रायन टेन डोशेट (नाबाद 42) ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन दूसरे छोर से कोई बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका। डोशेट ने दो चौके और तीन छक्के लगाए।




Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.