राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हराया, बेन स्टोक्स ने खेली शानदार पारी

 

क्रिस गेल को नहीं रोक पाए राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज।
केएल राहुल ने भी पंजाब के लिए अहम योगदान दिया।

<p>बेन स्टोक्स ने खेली शानदार पारी। </p>
नई दिल्ली। शुक्रवार को आईपीएल 2020 के एक मैच के दौरान शानदार मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया। आरआर की जीत में बेन स्टोक्स और संजू सैमसन ने अहम भूमिका निभाई। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 विकेट पर 185 रन बनाए थे और राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया था , जिसे राजस्थान की टीम ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।
https://twitter.com/hashtag/RajasthanRoyals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गेल ने खेली शानदार पारी

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जारी मैच में एक बार फिर क्रिस गेल ने शानदार पारी खेली। उन्होंने आज सबसे ज्यादा 99 रनों की पारी खेली। जबकि लोकेश राहुल ने उनका साथ देकर टीम के लिए अहम योगदान दिया।
आरआर के गेंदबाजों की जमकर हुई धुनाई

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स से टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। क्रिकेट के जानकारों का कहना था कि राजस्थान को यदि जीत हासिल करनी है तो उसे क्रिस गेल को जल्द आउट करने की की रणनीति पर काम करना होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और गेल ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों एक भी मौका नहीं दिया। इसके बदले उन्होंने आरआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।
बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम की बात करें तो 12 मैचों में पांच जीत के साथ टीम के 10 अंक हैं। टीम प्वाइंट्स टैली में सातवें नंबर पर है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.