Kapil Dev को मिली अस्पताल से छुट्टी, सेहत में तेजी से हो रहा है सुधार

 

कपिल देव की तबीयत ठीक है और वह जल्द अपनी दिनचर्या शुरू कर सकते हैं।
सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

<p>कपिल देव की तबीयत ठीक है और वह जल्द अपनी दिनचर्या शुरू कर सकते हैं।</p>
नई दिल्ली। देश के जाने माने क्रिकेटर व पहली बार भारत को क्रिकेट में विश्वकप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव को ( kapil Dev ) एंजियोप्लास्टी के दो दिन बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से छुट्टी दे दी है। एंजियोप्लास्टी ( angioplasty ) के बाद से उनके सेहत में तेजी से सुधार जारी है। इसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें घर भेजने का फैसला लिया।
एक दौर में भारतीय क्रिकेट आलराउंडर कपिल देव को गुरुवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद फोर्टिस अस्पताल के इमरजेसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की टीम ने उनके हालात को देखते हुए एंजियोप्लास्टी करने का निर्णय लिया था। बताया गया है कि अब वह अब ठीक हैं।
जल्द शुरू करेंगे दिनचर्या

फोर्टिस अस्पताल प्रबंधन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि क्रिकेटर कपिल देव को रविवार को दोपहर में छुट्टी दे दी गई। उनकी तबीयत ठीक है। बहुत जल्द वह अपनी दिनचर्या शुरू कर सकते हैं।
https://twitter.com/therealkapildev?ref_src=twsrc%5Etfw
चेतन शर्मा ने ट्विट की तस्वीर

अस्पताल से छुट्टी के समय उनके पूर्व टीम साथी चेतन शर्मा ( Chetan Sharma ) ने कपिल की तस्वीर और इस प्रक्रिया को अंजाम देने वाले डॉक्टर के साथ ट्वीट किया है। ट्विट में कपिल देव पहले से बेहतर दिखाई दे रहे हैं।
बता दें कि भारत के महान क्रिकेटरों में से एक कपिल देव ने 131 टेस्ट और 225 एकदिवसीय मैच खेले। वह 434 विकेट लेने वाले और टेस्ट में 5,000 से अधिक रन बनाने वाले क्रिकेट इतिहास के एकमात्र खिलाड़ी हैं। उन्होंने 1999 और 2000 के बीच भारत के राष्ट्रीय कोच के रूप में भी काम किया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.