IPL Auction 2021: आईपीएल में शाहरुख के बेटे आर्यन का डेब्यू, जूही चावला की बेटी भी आईं नजर

|

Published: 18 Feb 2021, 06:11 PM IST

  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने लिया आईपीएल की नीलामी में हिस्सा
  • कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के को-ओनर हैं शाहरुख खान
  • आर्यन खान के अलावा जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता भी नीलामी में थी मौजूद

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 की नीलामी में कई खिलाड़ी बड़ी कीमत में बिके। इस साल का ऑक्शन टेबल पहले की तुलना में बहुत अलग था। इस बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी आईपीएल 2021 की नीलामी का हिस्सा बने।सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी सामने आई है।

IPL Auction 2021: युवराज को पछाड़ क्रिस मॉरिस बने IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी

इस तस्वीर में आर्यन, जूही चावला की बेटी जान्हवी के साथ नीलामी से पहले हुई ब्रीफिंग में केकेआर की टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका है, जब किंग खान का बेटा ऑक्शन में शामिल हुए। आर्यन के साथ केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर, जय मेहता और टीम के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर भी थे।

बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के को-ओनर शाहरुख खान के साथ ही उनके बेटे भी टीम को शुरू से ही फॉलो कर रहे हैं। वे पहले सीजन से ही केकेआर के मैच देख रहे हैं। अक्सर उन्हें अपने पिता के साथ स्टेडियम में देखा जाता रहा है। वहीं आर्यन के अलाव जूही चावला की बेटी जान्हवी भी ऑक्शन में मौजूद थी। लेकिन वो पहले भी ऑक्शन का हिस्सा रही हैं। अक्सर उन्हें ऑक्शन के दौरान टीम की टेबल पर देखा जाता रहा है।

आईपीएल नीलामी : स्मिथ को दिल्ली ने 2.20 करोड़ रुपए में खरीदा

नीलामी से पहले KKR ने अपने ट्विटर हैंडल पर जान्हवी की तस्वीर शेयर भी किया था। जिसके कैप्सन में लिखा था ‘ IPL इतिहास की सबसे युवा बीडर वापस आ गई है. हमारी जान्हवी आज टीम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को देखेंगी और चेन्नई में होने वाली नीलामी में पर्दे के पीछे क्या-क्या हो रहा है. इसकी जानकारी देंगी।’