IPL 2020: हैदराबाद की हार पर KKR की होगी ‘जीत’, बेहद दिलचस्प होगा SRH और MI के बीच आज का मुकाबला

IPL 2020: आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच दिलचस्प मुकाबला
सनराइजर्स हैदराबाद के हारने पर कोलकाता नाइट राइडर्स पहुंच जाएगी प्लेऑफ में
HRH के लिए ‘करो या मरो’ वाली स्थिति, ‘MI की जीत के लिए दुआ मांगेगी KKR’

<p>IPL का आज आखिरी लीग मैच।</p>
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन का मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया। आज आखिरी लीग मैच होगा। तीन टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। जबकि, चौंथी टीम का आज फैसला हो जाएगा। लिहाजा, प्लेऑफ में जाने के लिए आज दो टीमों की किस्मत दांव पर लगी है। आखिरी लीग मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। एक ओर जहां हैदराबाद की हार पर कोलकात नाइट राइडर्स की ‘जीत’ होगी। वहीं, दूसरी ओर अगर SRH आज जीत जाती है तो प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौंथी टीम बन जाएगी।
पढ़ें- IPL में धुरंधर खिलाड़ियों के बीच सबसे ज्यादा फिफ्टी जड़ने वाले 3 अनकैप्ट खिलाड़ी

SRH और KKR की किस्मत दांव पर

ipl 2020 का आखिरी लीग मैच काफी दिलचस्प होने वाला है। अगर इस लीग मैच में मुंबई इंडियंस जीतती है तो प्वाइंट के हिसाब से KKR प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद जीतने में कामयाब हो जाती है, तो कोलकाता टीम प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी। लिहाजा, हैदराबाद आज हर हाल में आखिरी लीग मैच जीतना चाहेगी। हैदराबाद 13 मुकाबलों से 6 मैंच जीत चुकी हैं और उसके पास 12 अंक हैं। वहीं, कोलकाता टीम के पास 14 अंक है। लेकिन, रन रेट के मामले में हैदराबाद टीम कोलकाता पर भारी है। लिहाजा, हैदराबाद के लिए आज ‘करो या मरो’ वाली स्थिति है। वहीं, कोलकाता के पास हैदराबाद की हार के लिए दुआ मांगने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।
ये तीन टीमें पहुंच चुकी है प्लेऑफ में

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस टीम पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। जबकि, RCB को हराकर दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी। वहीं, हार कर भी प्लेऑफ में पहुंचे वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरी टीम है। जबकि, चौंथी टीम का आज फैसला होगा। RCB रन रेट के आधार पर प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी है। अब सबकी निगाहें आज के मुकाबले पर टिकी है। क्योंकि, दो टीमों की किस्मत दांव पर लगी है।
पढ़ें- IPL 2020: मैच के बीच विराट कोहली रख रहे है अनुष्का का ऐसे ख्याल, इशारों में पूछा खाना खाने के बारे में… वायरल हुआ Video
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.