IPL 2020: साहा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर SRH ने दिल्ली को दिया 220 रनों का लक्ष्य

SRH vs DC, IPL 2020: पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट गंवा कर 219 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 220 रनों का लक्ष्य दिया है
 

<p>SRH gave Delhi a target of 220 runs</p>
नई दिल्ली। आईपीएल ( ipl 2020 ) के 13वें सीजन का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद( SRH ) और दिल्ली कैपिटल्स ( DC) के बीच दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीत कर हैदराबाद को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया। जिसके बाद बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर खत्म होने के बाद 2 विकेट के नुकसान के साथ 219 रन बनाए।
शतक से चूके साहा

10 ओवर खत्म होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद डेविड वॉर्नर (66 रन) का विकेट गवां कर 113 रन बना लिए थे। वहीं 15 ओवर खत्म होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर है 175 रन था। इस मैच में ऋद्धिमान साहा ने 45 बॉल में 87 रन बनाए। वहीं मनीष पांडे ने 44रन और केन विलियमसन ने 11 रन बनाए।
SRH के लिए करो या मरे

बता दें इस मैच तक सनराइजर्स की टीम के 11 मैचों में आठ अंकों के साथ अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिये आज के साथ-साथ बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे। वहीं दिल्ली की टीम 11 में से 7 मैच जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है और अगर दिल्ली आज का मैच जीत जाती है तो वे प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, शाहबाज नदीम, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन.


दिल्ली कैपिटल्स: अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, तुषार देशपांडे.
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.