IPL 2020: शाहरुख खान ने KKR के लिए जारी किया नया स्लोगन, फैन्स से मांगा सपोर्ट

HIGHLIGHTS

IPL के 13वें सीजन का आयोजन कोरोना महामारी के मद्देनजर भारत में नहीं बल्कि संयुक्त अरब अमीरात ( UAE ) में होगा और इस सीजन के लिए शेड्यूल भी जारी हो चुका है।
शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) अपनी टीम के खिलाड़ियों का होसला और मनोबल बढ़ाने के लिए अभी से ही काम में जुट गए हैं। इसके लिए उन्होंने एक नया स्लोगन भी जारी किया है।

<p>IPL 2020: Shahrukh Khan Releases New Slogan For KKR, Sought Support From Fans</p>

नई दिल्ली। क्रिकेट का रोमांच यानी इंडियन प्रीमियर लीग ( Indian Premier League 2020 ) के 13वें सीजन का आयोजन कोरोना महामारी के मद्देनजर भारत में नहीं बल्कि संयुक्त अरब अमीरात में होगा। इस सीजन के लिए शेड्यूल भी जारी हो चुका है। इस सीजन का पहला मुकाबला 19 सितंबर को मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अबु धाबी में होगा।

हर टीम के खिलाड़ी इस सीजन के खिताब को अपने नाम करने के लिए मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं। हालांकि इस बार की नीलामी में कई नए खिलाड़ी हर टीम में जुड़े हैं तो कई के टीम बदल गए हैं। ऐसे में जिन टीमों को प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है उसमें शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का नाम भी शामिल है।

नहीं जानते होंगे Kuldeep Yadav की इस खूबी के बारे में, मां को पहले ही बता दिया था लेंगे हैट्रिक

ऐसे में शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों का होसला और मनोबल बढ़ाने के लिए अभी से ही काम में जुट गए हैं। इसके लिए उन्होंने एक नया स्लोगन भी जारी किया है।

https://twitter.com/KKRiders?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख खान ने जारी किया KKR के लिए नया स्लोगन

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को लेकर एक नया स्लोगर जारी किया है। इस स्लोगन को काफी पसंद किया जा रहा है। KKR ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो स्लोगन का ट्वीट किया है, जिसे शाहरुख खान ने रि-ट्वीट किया और यह स्लोगन इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

शाहरुख खान ने KKR के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘KKR है तैयार। चलो, हम हमारे शूरवीरों के पीछे चलें और इस सीजन में उनका समर्थन करें!! साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा TuFanNahiToofanHai।’ शाहरुख ने इस स्लोगन के साथ अपने फैंस से KKR को सपोर्ट करने की अपील की है। बता दें कि शाहरुख ने KKR के फैंस के लिए नया स्लोगन ‘तू फैन नहीं तूफान है’ तैयार किया है। KKR के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

23 सितंबर को है KKR का पहला मैच

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत मौजूदा चैंपियंस मुंबई इंडियंस के साथ 23 सितंबर को अबु धाबी में होगा।

आईपीएल-2020 : केकेआर को झटका, बीसीसीआई ने 48 साल के प्रवीण तांबे पर लगाया प्रतिबंध

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने उम्मीद जताई कि इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन फ्रेंचाइजी के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए एक शानदार सहयोगी साबित होंगे। दोनों मिलकर इस बार टीम को खिताब दिलाने में सफल होंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.