IPL 2020 : अंपायरिंग से नाखुश कोहली ने की गलत फैसलों पर रिव्यू लेने की वकालत

IPL 2020: विराट कोहली (Virat Kohli) टी-20 (T20) में खराब अंपायरिंग के स्तर को लेकर परेशान हैं। विराट कोहली ने अब कप्तानों के लिए बेहद ही खास अधिकार की मांग की है….

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कप्तानों को टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) में वाइड बॉल और कमर तक की नो बॉल को लेकर दिए गए मैदानी अंपायरों (Ground Ampire) के फैसलों पर रिव्यू लेने की वकालत की है। कोहली (Kohli) ने बुधवार को लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत में कहा, ‘एक कप्तान के तौर पर मैं चाहता हूं कि मैं वाइड बॉल और कमर से ऊपर की नो बॉल के गलत फैसले पर रिव्यू ले सकूं।’

उन्होंने कहा, ‘हमने अतीत में देखा है कि यह छोटे फैसले टी-20 मैच और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट पर कितना बड़ा प्रभाव डालते हैं।’ कोहली का बयान हाल ही में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक विवाद के बाद आया है, जिसमें मैदानी अंपायर पॉल राइफल वाइड बॉल का फैसला देने वाले थे, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने फैसला बदल लिया।

चेन्नई और हैदराबाद के बीच मंगलवार को खेल गए मैच में हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर में शार्दूल ठाकुर की गेंद पर पॉल ने वाइड बॉल का फैसला लेने के लिए अपने हाथ खोल लिए थे, लेकिन ठाकुर और धोनी की प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.