Ind vs Eng : यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट, अंतिम 2 टेस्ट के लिए टीम में शामिल

-तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट।-अंतिम दो टेस्ट के लिए टीम में उमेश यादव की वापसी।-भारतीय क्रिकेट कंट्रोल ने दी जानकारी।-21 फरवरी को मोटेरा में हुआ फिटनेस टेस्ट।
 

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने फिटनेस टेस्ट (Fitness Test) पास कर लिया है है और इसके बाद उन्हें इंग्लैंड (England) के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया कर लिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को एक बयान में यह जानकारी दी।

क्राइस्टचर्च टी20 : कॉनवे की शानदार पारी, न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से हराया

यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट
बयान में कहा गया है, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव 21 फरवरी को मोटेरा में फिटनेस टेस्ट के लिए उपस्थित हुए। उन्होंने अपना फिटनेस टेस्ट क्लीयर कर लिया है और अब उन्हें भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है।

43 की उम्र में शाहिद अफरीदी ने दिखाई इतनी फुर्ती, रॉकेट थ्रो का वीडियो हुआ वायरल

सीरीज 1—1 से बराबर
चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। चेन्नई में दो मैच खेले गए थे। पहले मैच इंग्लैंड ने जीता था जबकि दूसरा मैच भारत ने जीता था। तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से खेला जाएगा, जो इन दोनों टीमों के बीच पहला डे-नाइट टेस्ट होगा।

India vs England : डे-नाइट टेस्ट से पहले धनश्री का डांस वीडियो वायरल

अगले दो टेस्ट के लिए टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर. अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.