IND vs ENG: अंतिम टेस्ट मैच पर खतरा, टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ का एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोचिंग स्टाफ का एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच मैनचेस्टर 10 सितंबर से खेला जाना है। टीम इंडिया ने इस सीरीज में 2-1 से लीड बना रखी है। ऐसे में पांचवां टेेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए अहम है। हालांकि अब इस मैच पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोचिंग स्टाफ का एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

अभ्यास सत्र स्थगित
रिपोर्ट के अनुसार,बुधवार को भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ का एक और सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। हालांकि इस कोचिंग स्टाफ के सदस्य का नाम नहीं पता चल सका है। इनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टेस्ट मैच के एक दिन पहले होने वाले अभ्यास सत्र को स्थगित कर दिया गया। वहीं टीम इंडिया के मुख्य कोच और कोचिंग स्टाफ पहले ही कोरोना के चपेट में आ गए थे, जिसके चलते वह अभी लंदन में क्वारंटीन में हैं और टीम के साथ मैनचेस्टर नहीं गए।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG: पांचवे टेस्ट में टीम इंडिया के रोहित शर्मा और पुजारा के खेलने पर संशय, इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

होटल में ही है टीम
कोचिंग स्टाफ के सदस्य के कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुरुवार को फिर से टीम के सभी खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया, जिसके परिणाम का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही पांचवें टेस्ट को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। फिलहाल पूरी टीम को अगले आदेश तक होटल रुम में ही रहना है।

यह भी पढ़ें— जसप्रीत बुमराह ने किया खुलासा: लंच के दौरान कोहली से क्या बातें हुईं, किस तरह बनाया इंग्लैंड पर दबाव

बारिश की चेतावनी
वहीं मौसम के लिहाज से भी टीम इंडिया के लिए पांचवे टेस्ट मैच में मुश्किल खड़ी हो सकती है। दरअसल, 10 सितंबर से शुरू होने जा रहे इस पांचवे टेस्ट के पहले दो दिन बारिश मैच में खलल डाल सकती है। मौसम विभाग ने पहले दो दिन बारिश की चेतावनी दी है। वहीं विराट कोहली अगर इंग्लैंड के खिलाफ यह सीरीज जीत जाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया (2018-19) और इंग्लैंड (2021) में टेस्ट शृंखलाएं जीतने वाले वह पहले भारतीय कप्तान बन जाएंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.