भारतीय टीम के लिए बढ़ी चिंता, फील्डिंग करने नहीं उतरे रोहित और पुजारा, बीसीसीआई ने दिया अपडेट

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दूसरी पारी में शतक और अर्धशतक जड़ने वाले रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा फील्डिंग करने मैदान में नहीं उतरे।

 

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड मेें खेला जा रहा है। रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में शतक और चेतेश्वर पुजारा ने अर्धशतक लगाया था। लेकिन खेलते वक्त चेतेश्वर पुजारा के पैर में मोच आ गई थी, जिसके बाद पट्टी बांधकर उन्होंने बल्लेबाजी की थी। लेकिन भारतीय टीम के लिए चिंताजनक बात यह है कि रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा दोनों ही चौथे दिन फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे।

बीसीसीआई ने दी जानकारी
बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा दोनों ही मैदान में फील्डिंग करने नहीं उतरेंगे। रोहित के बाएं घुटने में तकलीफ है जबकि पुजारा के बाएं टखने में दर्द है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इनका आकलन कर रही है। यह भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं कही जा सकती। हालांकि चोट की गहराई के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह खबर भी पढ़ें:—IND VS ENG: कोरोना पॉजिटिव हुए रवि शास्त्री सहित 4 अन्य स्पोर्ट स्टाफ को किया आईसोलेट, जानिए कौन-कौन हैं शामिल

दूसरी में रोहित और पुजारा ने संभाली थी पारी
ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी की थी। इन दोनों की शानदार पारियों की बदौलत ही भारत दूसरी पारी में 466 रन का स्कोर खड़ा कर पाया। टीम इंडिया को 367 रनों की कुल बढ़त मिली है। इंग्लैंड की टीम को भारत से करारा जवाब मिला है। शार्दुल ठाकुर ने पहली पारी की तरह इस बार भी अर्धशतक जमाया है। ऋषभ पंत ने भी 50 रन बनाते हुए टीम को मजबूती की तरफ लेकर जाने का काम किया है। देखना होगा कि इंग्लिश टीम अब कैसा खेल दिखाती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.