रहाणे का दिल्ली टीम में होना हमेशा फायदेमंद : धवन

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा है कि अनुभवी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के टीम में रहने से टीम के मध्य क्रम को स्थिरता मिलेगी….

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा है कि अनुभवी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के टीम में रहने से टीम के मध्य क्रम को स्थिरता मिलेगी। रहाणे ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ खेले गए दिल्ली के आखिरी लीग चरण के मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी। दिल्ली को अब आईपीएल-13 (IPL 13) के पहले क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है।

आईसीसी वनडे रैंकिंग : कोहली, रोहित ने कायम रखे अपने स्थान

मैच से पहले वीडियो कॉन्फ्रेंस में धवन ने कहा, हां, जाहिर बात है कि उनके रहने से मुझे फ्री होकर खेलने का मौका मिलता है। वह मध्य के ओवरों में स्थिरता लेकर आते हैं और परसों उन्होंने ऐसी ही एक पारी खेली। वह जब भी टीम में रहते हैं तो यह टीम के लिए हमेशा अच्छा रहता है। वह जब दूसरे छोर पर रहते हैं तो मैं फ्री होकर खेल सकता हूं। 34 साल के धवन इस समय शानदार फॉर्म में है और दो शतकों की मदद से 525 रन बना चुके हैं।

आईपीएल-13 : 6 विस्फोटक बल्लेबाज जो नहीं कर पाए अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन

धवन ने कहा, मैं बीते चार साल से हर सीजन 500 से ज्यादा रन बना रहा हूं, इसलिए सभी सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन इस सीजन मैंने दो शतक भी लगाए हैं और दो बार शून्य पर भी आउट हुआ हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। लेकिन मेरे लिए अहम बात यह है कि मैं अपनी फॉर्म जारी रखूं और अपनी टीम की मदद करूं। मेरे लिए सभी सीजन अच्छे होते हैं। मैं हमेशा जुनून से खेलता हूं।

वार्नर बने लगातार 6 आईपीएल सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज

धवन ने टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को लेकर कहा, वह हर चीज में हमारा समर्थन करते हैं और अलग-अलग स्थिति में हमें स्पष्टता प्रदान करते हैं। वह हमेशा बात करने को तैयार रहते हैं। वह कोचिंग स्टाफ को लेकर भी हमसे फीडबैक मांगते हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.