हार्दिक पांड्या ने वाइफ नताशा के साथ दिया ऐसा रोमांटिक पोज, वायरल हुई तस्वीर

-हार्दिक पांड्या ने वाइफ नताशा स्टेनकोविक के साथ दिया शानदार पोज। तस्वीर हुई वायरल।-पत्नी के साथ सीढ़ियों पर कूल अंदाज में पोज देते दिखे हार्दिक पांड्या।-नाइट क्लब में हुई थी हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात।-12 मार्च से शुरू होने वाली टी20 सीरीज में खेलेंगे पांड्या। टेस्ट में नहीं मिला था मौका।
 
 

नई दिल्ली। इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद इंडिया ( Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ एक शानदार फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों की कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें हार्दिक पांड्या और नताशा का रोमांटिक पोज

सोशल मीडिया पर है गहरा जुड़ाव
पांड्या की पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह पेशे से एक मॉडल और एक्टर हैं। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं हार्दिक पांड्या भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही हार्दिक ने नताशा के जन्मदिन पर भी उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें खूब पसंद किया गया था।

पाकिस्तान के इस दिग्गज क्रिकेटर ने सहवाग का जिक्र कर पंत की बैटिंग को लेकर दिया ये बड़ा बयान

नाइट क्लब में हुई दोनों की मुलाकात
रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। दोनों ही पहली नजर में एक-दूसरे को दिल दे बैठे। इसके बाद अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाने लगा। साल 2019 में दोनों ने अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके बाद 2020 में दोनों गुपचुप तरीके से शादी रचा ली।

IPL 2021 RCB Full Schedule: 9 अप्रैल से शुरू हो जाएगा कोहली की टीम का ‘विराट’ सफर

टी20 सीरीज का हिस्सा हैं पांड्या
गौरतलब है कि हाल ही इंग्लैंड के साथ समाप्त हुई 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में हार्दिक पांड्या का जलवा देखने को नहीं मिला। क्योंकि उन्हें एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला। लेकिन अब होने वाली टी20 और वनडे मैचों की सीरीज में हार्दिक टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। 12 मार्च को खेले जाने वाले पहले टी20 में उनका खेलना लगभग तय है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.