नताशा के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे हार्दिक, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

|

Published: 18 Dec 2020, 07:29 PM IST

-मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या।
-चार महीने बाद बेटे और नताशा से मिलकर इमोशनल हुए हार्दिक। बेटे को दूध पिलाते हुए शेयर की थी तस्वीर।
-शेयर की गई तस्वीरों में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं हार्दिक पांड्या की मंगेश्तर नताशा स्टेनकोविक।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) की जीत अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक डिनर डेट (romantic dinner date) पर जाने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों हार्दिक (Hardik) ने अपने बच्चे का निपल से दूध पिलाते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिस पर लोगों ने तरह-तरह कमेंट्स किए थे। दरअसल, बेटे के जन्म के कुछ वक्त बाद ही हार्दिक (Hardik) को आईपीएल (IPL) के लिए दुबई जाना पड़ा था, जिसके बाद वह सीधे ही ऑस्ट्रेलिया (Australia) रवाना हो गए थे। ऐसे में वह अपनी मंगेतर और बेटे से लंबे वक्त तक दूर रहे थे।

कोहली, रहाणे के विकेट ने आस्ट्रेलिया को एडवांटेज दे दिया : पुजारा

4 महीने बाद बेटे से मिले हार्दिक
अपने बेटे से 4 महीने बाद मिलकर हार्दिक पांड्या काफी इमोशनल हुए। उन्होंने अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। हाल उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपनी मंगेशर नताशा के साथ डिनर डेट पर नजर आ रहे हैं।

बड़ी खुशखबरी! Yuvraj Singh सिंह फिर लगाएंगे चौके और छक्के, इस टीम से करेंगे वापसी

बोल्ड अवतार में दिखीं नताशा
इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या की मंगेश्तर नताशा स्टेनकोविक व्हाइट कपड़ों में बहुत ही सुंदर और ब्यूटीफूल लग रही हैं। इस तस्वीरों को हार्दिक और नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Video: मैदान पर कप्तान को आया गुस्सा तो साथी खिलाड़ी को की थप्पड़ मारने की कोशिश, जाने फिर क्या हुआ