IND vs SL: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर ने कहा, धवन में दिखती हैं धोनी की झलक!

|

Updated: 27 Jul 2021, 01:35 PM IST

पाकिस्तान (pakistan) के पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल (Kamran akmal) कहा धवन में दिखती हैं धोनी की झलक।

नई दिल्ली। भारत की श्री लंका के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-1 मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन को हर तरफ से तारीफ मिल रही हैं। तारीफ के इसी दौर में सरहद पार से भी धवन को तारीफ हासिल हुई हैं। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल ने कहा हैं कि भारतीय कप्तान शिखर धवन में पूर्व कप्तान और 'कैप्टीन कूल' महेंद्र सिंह धोनी की झलक नजर आती हैं। बता दें कि भारत श्री लंका के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से जीतने के बाद रविवार को खेले गए टी20 सीरीज के पहले मैच में भी 38 रन से जीत दर्ज की है।

Read more :-

BAN Vs ZIM: क्रिकेट पिच पर दिखा भूत! वीडियो हुआ वायरल

पूर्व पाकिस्तानी विकेटकपीर ने क्या कहा?

पाकिस्तान की पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहां की श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन में भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी की छवि नजर आती हैं कहां की धवन धोनी की तरह शांत स्वभाव की नजर आते हैं और प्रेशर को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते। साथ ही अकमल ने कहा कि धवन ने जिस तरीके से गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था श्रीलंका के खिलाफ वह काफी लाजवाब था भारत ने इस समझदारी भरी कप्तानी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर ही 165 रनों के लक्ष्य को डिफेंड किया हैं। और 38 रनों से जीत दर्ज की है।

कौन है कामरान अकमल : कामरान अकमल पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज हैं। कामरान ने पाकिस्तान के लिए 53 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें 30.79 की औसत से 2648 रन बनाये हैं। जिनमे 6 शतक और 12 अर्धशतक शामिल हैं। बता दें कि कामरान अकमल ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 26 अगस्त 2010 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। साथ में कामरान पाकिस्तान प्रीमियम लीग के पेशावर जाल्मी टीम की ओर से खेलते है। कामरान अकमल 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से भी खेल चुके हैं।

Read more:- The Hundred : मैच में हिजाब पहनकर उतरी मुस्लिम महिला क्रिकेटर, पेश की अनोखी मिशाल

आज होगा दूसरा टी20 मैच - भारत और श्रीलंका के बीच चल रही T20 सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को खेला जाएगा बता दें कि पहले टी-20 मैच में भारत ने 38 रनों से जीत हासिल की हैं जिसमें भारत के उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार का भरपूर योगदान रहा है। भुवनेश्वर कुमार ने 3.3 ऑवर्स में 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किये थे।