IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स को संकट में छोड़ अपने देश चले ड्वेन ब्रावो, जानिए क्यों?

|

Published: 21 Oct 2020, 08:57 PM IST

खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बुधवार को उस समय करारा झटका लगा, जब उसके हरफनमनौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ग्रोइन इंजुरी के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए....

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) में पिछले सीजन्स के मुकाबले महेन्द्र धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सभी को निराश किया है। चेन्नई (Chennai) का लगातार फ्लॉप प्रदर्शन जारी है। अब खेले गए 10 मैचों से चेन्नई को 7 मैच में हार का सामना करना पड़ा। खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बुधवार को उस समय करारा झटका लगा, जब उसके हरफनमनौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ग्रोइन इंजुरी के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए।

गेल के दोनों पैर बांधकर गेंदबाजी करनी चाहिए : अश्विन

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने बताया है कि ब्रावो को राइट ग्रोइन में ग्रेड-1 टीयर है और वह गुरुवार को अपने देश लौट जाएंगे। 37 साल के ब्रावो को दिल्ली कैपिटल्स के साथ 17 अक्टूबर को हुए मैच के दौरान चोट लगी थी। इस चोट के कारण वह सीएसके के लिए अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेल सके थे। सीएसके वह मैच सात विकेट से हार गई थी।

बांग्लादेशी महिला किक्रेटर ने अनोखी जगह कराया वेडिंग फोटोशूट, ICC ने शेयर की वायरल तस्वीरें

इस सीजन में ब्रावो ने सीएसके के लिए सिर्फ छह मैच खेले और सात रन बनाने के अलावा छह विकेट हासिल किए। सीएसके का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। इस टीम ने 10 मैचों से सिर्फ छह अंक जुटाए हैं और अभी आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे है। शारजाह में शुक्रवार को सीएसके का सामना मुम्बई इंडियंस से होना है।

आईपीएल मैच में दिखी इस खूबसूरत हसीना ने लूटा सबका दिल, मिस्ट्री गर्ल के रहस्य से पर्दा उठा, जानिए कौन हैं वो?

ये खिलाड़ी भी हो चुके हैं आईपीएल 2020 से बाहर
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में लगातार खिलाड़ी चोट के शिकार हो रहे हैं, साथ ही उनके टूर्नामेंट से बाहर होने का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ड्वेन ब्रावो चोटिल होने के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं। उनसे पहले केकेआर के खिलाड़ी और अमरीकी क्रिकेटर अली खान बाहर हुए थे। इसके अलावा दिल्ली के अमित मिश्रा, सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल होने के चलते आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।